कार्यस्थल पर दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में हुई थी भारतीय नागरिक की मौत : सिंगापुर की अदालत

By भाषा | Published: December 3, 2020 10:01 PM2020-12-03T22:01:59+5:302020-12-03T22:01:59+5:30

Indian citizen died in an unfortunate accident at workplace: Singapore court | कार्यस्थल पर दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में हुई थी भारतीय नागरिक की मौत : सिंगापुर की अदालत

कार्यस्थल पर दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में हुई थी भारतीय नागरिक की मौत : सिंगापुर की अदालत

सिंगापुर, तीन दिसंबर सिंगापुर में पिछले साल निर्माण स्थल पर गिरने के बाद एक भारतीय की मौत हो गयी थी। मामले की सुनवाई करने वाली एक अदालत ने कहा कि कार्यस्थल पर दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में व्यक्ति की मौत हुई ।

अदालत ने कहा कि रामकृष्णन रविचंद्रन (30) निर्माण स्थल पर काम करने के लिए जिस अस्थायी ढांचे पर काम कर रहे थे वह उनका भार सहन नहीं कर पाया और वह नीचे गिर गए। अदालत ने कहा कि कार्यस्थल पर दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में रामकृष्णन की मौत हुई ।

पिछले साल 14 नवंबर को रामकृष्णन की मौत के मामले की छानबीन करने वाले जांच अधिकारी प्रेम राज ने कहा कि मस्तिष्क तथा शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोट लगने के कारण रामकृष्णन की मौत हो गयी।

रामकृष्णन पांच मीटर नीचे फर्श पर गिर गए थे और उन्हें गंभीर चोट लगी। तान टोक सेंग अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Indian citizen died in an unfortunate accident at workplace: Singapore court

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे