India contributed half a million dollars to the United Nations Anti-Terrorism Fund | भारत ने संयुक्त राष्ट्र के आतंकवाद रोधी कोष में पांच लाख डॉलर का योगदान दिया
भारत ने संयुक्त राष्ट्र के आतंकवाद रोधी कोष में पांच लाख डॉलर का योगदान दिया

(योषिता सिंह)

संयुक्त राष्ट्र, आठ अप्रैल भारत ने संयुक्त राष्ट्र के आतंकवाद रोधी न्यास कोष के लिए 5,00,000 अमेरिकी डॉलर का अतिरिक्त योगदान दिया है। इसके साथ ही आतंकवाद से निपटने के लिए स्थापित संयुक्त राष्ट्र कार्यालय में भारत का योगदान 10 लाख डालर से अधिक हो गया है।

भारत ने कहा कि वह आतंकवाद का मुकाबला करने के साझा मकसद को आगे बढ़ाने के लिए संयुक्त राष्ट्र कार्यालय के साथ सहयोग जारी रखना चाहता है।

संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी मिशन ने ट्वीट कर कहा कि भारत को संयुक्त राष्ट्र के आतंकवाद रोधी न्यास कोष में 5,00,000 डॉलर का योगदान देने पर गर्व है और इस राशि के साथ भारत का अब तक का कुल योगदान 10.05 लाख डालर हो गया है।

मिशन ने कहा कि वह आतंकवाद से निपटने के अपने साझा मकसद को आगे बढ़ाने के लिए विशिष्ट कार्यक्रमों व परियोजनाओं पर आतंकवाद रोधी संयुक्त राष्ट्र कार्यालय (यूएनओसीटी) के साथ सहयोग जारी रखने का इच्छुक है।

संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि टी एस तिरुमूर्ति ने ट्वीट किया कि भारत ने आतंकवाद रोधी न्यास कोष में 5,00,000 डॉलर का अतिरिक्त योगदान किया है। उन्होंने कहा कि भारत अब तक यूएनओसीटी में दस लाख डॉलर से अधिक का योगदान कर चुका है, जिनमें अफ्रीका के लिए योगदान शामिल है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: India contributed half a million dollars to the United Nations Anti-Terrorism Fund

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे