IED Blast Outside Pakistan Consulate at jalalabad Afghanistan | अफगानिस्तानः पाकिस्तान के वाणिज्य दूतावास के बाहर आईईडी ब्लास्ट, तीन घायल
File Photo

अफगानिस्तान के जलालाबाद में रविवार को पाकिस्तान के वाणिज्य दूतावास के बाहर आईईडी ब्लास्ट हुआ है, जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। हालांकि राहत की खबर यह है कि पाकिस्तान के वाणिज्य दूतावास का पूरा स्टाफ सुरक्षित है और किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। 

मिली जानकारी के अनुसार, आईईडी ब्लास्ट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है। इस घटना की पुष्टि पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने की है।

उन्होंने ट्विटर पर इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, "एक पुलिसकर्मी दो आवेदकों के साथ घायल हुए हैं क्योंकि विस्फोट परिसर के बाहर हुआ। हम दूतावास और कर्मचारियों की मजबूत सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अफगान अधिकारियों के संपर्क में हैं।


Web Title: IED Blast Outside Pakistan Consulate at jalalabad Afghanistan
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे