शिकागों में चार लोगों की गोलीबारी में हत्या के कुछ घंटे बाद ही दूसरी घटना में पांच और घायल

By भाषा | Published: June 16, 2021 08:48 PM2021-06-16T20:48:55+5:302021-06-16T20:48:55+5:30

Hours after four people were killed in a shooting in Chicago, five more were injured in a second incident. | शिकागों में चार लोगों की गोलीबारी में हत्या के कुछ घंटे बाद ही दूसरी घटना में पांच और घायल

शिकागों में चार लोगों की गोलीबारी में हत्या के कुछ घंटे बाद ही दूसरी घटना में पांच और घायल

Next

शिकागो, 16 जून (एपी) अमेरिका के शिकागो शहर के दक्षिणी हिस्से में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत के महज कुछ घंटे बाद ही पश्चिमी इलाके में भी इसी तरह की घटना सामने आई जिसमें बाहर खड़े पांच लोगों को गोली मार दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय समयानुसार मंगलवार रात नौ बजकर 20 मिनट पर गार्फील्ड पार्क के नजदीक चार पुरुषों और एक महिला को गोली मारी गई, ‘‘संभवत: इसे कई हमलावरों ने अंजाम दिया है।’’ सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है जिनमें से 38 वर्षीय एक व्यक्ति की हालत गंभीर है।

शहर के पश्चिमी हिस्से में गोलीबारी की यह घटना दक्षिण हिस्से में हुई गोलीबारी की घटना के करीब 16 घंटे बाद हुई है जिसमें तीन महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक अबतक गोलीबारी की दोनों घटनाओं में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hours after four people were killed in a shooting in Chicago, five more were injured in a second incident.

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे