अमेरिका में घर में चल रही बर्थडे पार्टी में खूनी खेल, बंदूकधारी ने 6 लोगों की हत्या के बाद खुद को भी मारी गोली

By भाषा | Published: May 10, 2021 08:33 AM2021-05-10T08:33:53+5:302021-05-10T08:46:51+5:30

अमेरिका के कोलाराडो में एक बर्थडे पार्टी में हुई गोलीबारी में 7 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में वह शख्स भी शामिल है जिसने गोली चलाई थी। साथ ही जिसके लिए पार्टी रखी गई थी, उसकी भी मौत हो गई।

He killed himself after gunman killed six people at a birthday celebration in Colorado | अमेरिका में घर में चल रही बर्थडे पार्टी में खूनी खेल, बंदूकधारी ने 6 लोगों की हत्या के बाद खुद को भी मारी गोली

अमेरिका में पार्टी में गोलीबारी में 6 लोगों की मौत (फाइल फोटो)

Highlightsअमेरिका के कोलोराडो में एक जन्मदिन समारोह के दौरान गोलीबारी, पार्टी में बच्चे भी थेपार्टी के दौरान एक शख्स घर के अंदर आया और गोलीबारी करने लगाछह लोगों की हत्या के बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार ली, घटना में किसी बच्चे के हताहत होने की सूचना नहीं है

कोलोराडो स्प्रिंग्स: अमेरिका के कोलोराडो में एक जन्मदिन समारोह के दौरान एक बंदूकधारी ने छह लोगों की हत्या करने के बाद गोली मारकर खुद की भी जान ले ली। पुलिस ने बताया कि कोलोराडो स्प्रिंग्स में एक घर में रविवार आधी रात के कुछ देर बाद गोलीबारी हुई।

‘कोलोराडो स्प्रिंग्स गजट’ के अनुसार, अधिकारियों को घटनास्थल पर छह लोग मृत मिले और एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति मिला, जिसने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध हमलावर पार्टी में मौजूद एक युवती का मित्र था। पार्टी में बच्चे भी शामिल थे। बंदूकधारी भीतर आया और उसने गोलीबारी करने के बाद खुद को गोली मार ली। उसने बताया कि जिस व्यक्ति के लिए समारोह आयोजित किया गया था, गोलीबारी में उसकी भी मौत हो गई।

पड़ोसी येनिफर रेयेस ने ‘द डेनवेर पोस्ट’ को बताया कि वह गोलियां चलने की आवाज सुनकर उठ गई। रेयेस ने कहा, ‘‘मुझे लगा कि बिजली गिरी है। इसके बाद सायरन की आवाज सुनाई देने लगीं।’’

प्राधिकारियों ने बताया कि कि इस गोलीबारी में कोई बच्चा हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने पीड़ितों या हमलावर की पहचान उजागर नहीं की है। प्राधिकारियों ने कहा कि हमले का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

इससे पहले, कोलोराडो के बाउल्डर सुपरमार्केट में 22 मार्च को एक बंदूकधारी की गोलीबारी में 10 लोगों की मौत हो गई थी। उसके बाद से यह कोलोराडो में गोलीबारी की सबसे भयानक घटना है। गर्वनर जारेद पोलिस ने इस घटना में मारे गए लोगों के लिए शोक व्यक्त किया।

Web Title: He killed himself after gunman killed six people at a birthday celebration in Colorado

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे