पाक-चीन की बढ़ती साझेदारी क्षेत्रीय शांति के लिए अहम: जनरल बाजवा

By भाषा | Published: July 30, 2021 01:22 AM2021-07-30T01:22:24+5:302021-07-30T01:22:24+5:30

Growing Pak-China partnership important for regional peace: General Bajwa | पाक-चीन की बढ़ती साझेदारी क्षेत्रीय शांति के लिए अहम: जनरल बाजवा

पाक-चीन की बढ़ती साझेदारी क्षेत्रीय शांति के लिए अहम: जनरल बाजवा

इस्लामाबाद, 29 जुलाई पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने बृहस्पतिवार को कहा कि बदलते सुरक्षा परिवेश में क्षेत्रीय शांति एवं स्थिरता के लिए पाकिस्तान और चीन के बीच साझेदारी तेजी से अहम होती जा रही है। उन्होंने साथ ही इस बात पर जोर दिया कि दोनों देशों की सेना ''एकजुट'' होकर अपने साझा हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

पाकिस्तान सेना की ओर से जारी बयान के मुताबिक, जनरल बाजवा चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) की स्थापना की 94वीं वर्षगांठ के अवसर पर पाकिस्तानी सेना द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ''हमारा अतीत और वर्तमान इस बात की गवाही देता है कि हम चुनौतियों के सामने कभी हार नहीं मानते। पीएलए और पाकिस्तानी सेना आपस में जुड़े हुई हैं और हमारे संबंध अपने साझा हितों की रक्षा के लिए योगदान देना जारी रखेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Growing Pak-China partnership important for regional peace: General Bajwa

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे