Highlightsइस घटना के बारे में मॉन्टगोमरी काउंटी के जिला अटॉर्नी केविन स्टील ने कहा कि यह घटना अंदर तक झकझोर देने वाला है।स्थानीय अधिकारी ने इस अपराध को 'जघन्य' बताते हुए कहा कि इस तरह से उस बच्चे की मौत की कल्पना करना कठिन है।

नई दिल्ली:अमेरिका से एक बेहद ही अंदर कर झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, अमेरिका के पेंसिल्वेनिया शहर में एक पिता ने अपनी 10 माह की बेटी के साथ बलात्कार किया और जब बच्ची की मौच हो गई तो पिता गूगल पर बच्ची के सांस लेने से संबंधी बातें सर्च करने लगा। 

डेली मेल रिपोर्ट की मानें तो इस संबंध में आरोपी शख्स ने अपने दोस्तों से भी सोशल मीडिया के बारे में पूछताछ की। आरोपी ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर बेटी का जिक्र किए बिना दो महिलाओं से बात भी की।

भयंकर! जन्मदात्याने केला 10 महिन्यांच्या मुलीवर बलात्कार; मुलीचा मृत्यू झाल्याचं कसं ओळखू?, गुगलवर केलं सर्च - Marathi News | 10 month girl dies after raped by her ...

इन सबके बावजूद आरोपी ने अस्पताल में एंबुलेंस के लिए या फिर इमरजेंसी सेवा को फोन नहीं किया। इस वजह से बच्ची को सही समय पर इलाज भी नहीं मिल पाया।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को खोजबीन के दौरान खून से लथपथ डाइपर मिला। यही नहीं मृत बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान देखे गए। 

इसके बाद पुलिस ने जांच में पाया कि बच्ची के साथ रेप हुई है। यही नहीं उसके सिर पर भी गंभीर चोटें हैं। आरोपी पिता ने बच्ची की मौत के बाद इंटरनेट पर कुछ इस तरह से सर्च किया था।

धक्कादायक: अवघ्या पाच महिन्यांच्या तान्हुलीवर चुलत भावाकडून बलात्कार | Crime - News18 Lokmat, Today's Latest Marathi News

पुलिस ने जांच में यह भी पाया कि इंटरनेट सर्च में शामिल 'की वर्ड' हैं- 'अगर बच्चा सांस लेना बंद कर दे,' 'क्या होगा अगर आप बच्चे के दिल या धड़कन को नहीं सुनते हैं,' 'मेरा बच्चा सांस नहीं ले रहा है,' और 'आपको कैसे पता चलेगा कि एक बच्चा मर गया है।

बलात्कार, हत्येनंतर नागपूर तापलं; हैदराबादप्रमाणे आरोपीचा एन्काऊंटर करा, नागरिकांचा संताप incident of 5 year old girl in Linga village near Nagpur Kalmeshwar closed | News ...

इस घटना के बारे में मॉन्टगोमरी काउंटी के जिला अटॉर्नी केविन स्टील ने कहा कि यह घटना अंदर तक झकझोर देने वाला है। उन्होंने इस अपराध को 'जघन्य' बताते हुए कहा कि इस तरह से उस बच्चे की मौत की कल्पना करना कठिन है। एक शिशु पर यौन हमला, वह भी उसके पिता द्वारा दर्दनाक है, खासकर तब जब  वह बच्चा अपनी जान बचाने के लिए कुछ भी कर पाने में सक्षम नहीं है। 

Web Title: Father rapes 10-month-old daughter, finds treatment on Google after death

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे