पूरी ऊर्जा अफगानिस्तान में व्यापक राजनीतिक समाधान पर पहुंचने के लिए केंद्रित होनी चाहिए:पाक

By भाषा | Published: July 30, 2021 01:32 AM2021-07-30T01:32:11+5:302021-07-30T01:32:11+5:30

Entire energy should be focused on arriving at a comprehensive political solution in Afghanistan: Pak | पूरी ऊर्जा अफगानिस्तान में व्यापक राजनीतिक समाधान पर पहुंचने के लिए केंद्रित होनी चाहिए:पाक

पूरी ऊर्जा अफगानिस्तान में व्यापक राजनीतिक समाधान पर पहुंचने के लिए केंद्रित होनी चाहिए:पाक

Next

इस्लामाबाद, 29 जुलाई पाकिस्तान ने पड़ोसी देश अफगानिस्तान में बढ़ती हिंसा के बीच बृहस्पतिवार को कहा कि पूरी ऊर्जा अफगानिस्तान में एक समावेशी और व्यापक राजनीतिक समाधान तक पहुंचने पर केंद्रित की जानी चाहिए।

पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता जाहिद हफीज चौधरी ने दावा किया कि पाकिस्तान एकमात्र ऐसा देश है जिसने लगातार इस बात पर जोर दिया है कि अफगान संघर्ष का हल सैन्य कार्रवाई के जरिए नहीं किया जा सकता।

चौधरी ने यहां एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा, ''पाकिस्तान एक समावेशी अंतर-अफगान राजनीतिक समझौते के लिए शांति प्रक्रिया का समर्थन एवं सहयोग करता रहा है। चीन समेत अफगानिस्तान के सभी पड़ोसी अफगान संघर्ष के राजनीतिक समाधान का समर्थन करते रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Entire energy should be focused on arriving at a comprehensive political solution in Afghanistan: Pak

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे