Dubai ruler’s wife Princess Haya ‘paid Brit bodyguard lover £1.2m keep affair quiet showered him with gifts | दुबई के शासक की राजकुमारी पत्नी का अपने बॉडीगार्ड से था रिश्ता, मुंह बंद रखने के लिए लुटाई करोड़ों की रकम
दुबई के अरबपति शासक की पत्नी ने कथित तौर पर अपने ब्रिटिश अंगरक्षक प्रेमी £ 1.2 बिलियन को भुगतान किया। (file photo)

Highlightsदुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत उन्हें फरवरी 2019 में तलाक दे दिया था।रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमारी हया का बॉडीगार्ड शादीशुदा था, लेकिन अफेयर की वजह से बॉडीगार्ड की शादी टूट गई।बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी हया ने ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा किया था और हया के पक्ष में फैसला आया था।

लंदनः जॉर्डन की राजकुमारी और बाद में दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की की छठी राजकुमारी पत्नी हया बिन्त हुसैन का उनके बॉडीगार्ड के साथ संबंध था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राजकुमारी हया ने बॉडीगार्ड के साथ अपने संबंधों को छिपाने के लिए करोड़ों की रकम लुटा दी थी।

राजकुमारी हया ने बॉडीगार्ड को अपने रिश्ते के बारे में चुप रहने के लिए करीब 12 करोड़ रुपये भी दिए थे। ब्रिटेन के कोर्ट में चली सुनवाई के आधार पर डेली मेल ने यह दावा किया है। दुबई के शासक ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत उन्हें फरवरी 2019 में तलाक दे दिया था।

राजकुमारी हया का बॉडीगार्ड शादीशुदा था

रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमारी हया का बॉडीगार्ड शादीशुदा था, लेकिन अफेयर की वजह से बॉडीगार्ड की शादी टूट गई, राजकुमारी हया दुबई छोड़ चुकी हैं और कई साल से ब्रिटेन में रह रही हैं, बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी हया ने ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा किया था और हया के पक्ष में फैसला आया।

दुबई के अरबपति शासक की पत्नी ने कथित तौर पर अपने ब्रिटिश अंगरक्षक प्रेमी को करीब 12 करोड़ रुपये को भुगतान किया और अपने अफेयर को गुप्त रखने के लिए उसे महंगे उपहारों से नवाजा। शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छठी पत्नी राजकुमारी हया के बारे में कहा जाता है कि इस जोड़े के दो साल के रिश्ते से पहले 37 वर्षीय रसेल फ्लॉवर को "बहकाया" गया था।

रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए

यह भी कहा जा रहा है कि राजकुमारी हया ने तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए। राजकुमारी हया अपने बॉडीगार्ड को काफी महंगे गिफ्ट दिया करती थीं, जिनमें 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, 46 साल की राजकुमारी हया के ब्रिटेन के 37 साल के बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ अफेयर करीब 2 साल तक चला। यह भी कहा जा रहा है कि राजकुमारी हया ने तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए।

राजकुमारी हया 2018 में दुबई से भाग निकली थीं और अब लंदन में रहती हैं। वह दो बच्चों की मां हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जब बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर से संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। वहीं, समझा जा रहा है कि राजकुमारी हया भी रसेल के साथ अपने अफेयर से जुड़े कुछ दावों का खंडन करती हैं।

Web Title: Dubai ruler’s wife Princess Haya ‘paid Brit bodyguard lover £1.2m keep affair quiet showered him with gifts

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे