डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की प्रेमिका हुई कोरोना पॉजिटिव, जानें कौन है ट्रंप के बेटे की गर्लफ्रेंड

By भाषा | Published: July 4, 2020 02:13 PM2020-07-04T14:13:17+5:302020-07-04T14:13:17+5:30

अमेरिकी मीडिया ने शुक्रवार को बताया कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की प्रेमिका का कोरोना संक्रमण टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Donald Trump's son's girlfriend became Corona positive, know who is Trump's son's girlfriend | डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की प्रेमिका हुई कोरोना पॉजिटिव, जानें कौन है ट्रंप के बेटे की गर्लफ्रेंड

डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले हुई कोरोना पॉजिटिव (फाइल फोटो)

Highlightsइससे पहले डोनाल्ड ट्रंप के करीबी कोरोना संक्रमित दो अन्य लोगों में से एक ट्रंप के निजी सेवक और दूसरे अमेरिकी उपराष्ट्रपति के प्रेस सचिव शामिल हैं।डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले फॉक्स न्यूज टेलीविजन की पूर्व सदस्य है।कोरोना रिपोर्ट मिलते ही किम्बर्ली गुइलफॉयले ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सबसे बड़े बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। ट्रंप के अभियान की वित्त समिति के चीफ ऑफ स्टाफ सर्जियो गोर ने बताया कि संक्रमित पाए जाने के बाद गुइलफॉयले को तुरंत पृथक कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि जांच नतीजे की पुष्टि करने के लिए उनकी दोबारा जांच की जाएगी क्योंकि उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। गुइलफॉयले की तबीयत ठीक है और वह अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर रही हैं।

गोर ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप जूनियर संक्रमित नहीं पाए गए हैं लेकिन एहतियाती तौर पर वह पृथक-वास में हैं। वह भी अपने सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं। यह प्रेमी युगल ट्रंप के पुन: चुनाव के लिए निधि जुटाने के वास्ते साउथ डकोटा में था। 

कौन है ट्रंप के बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले-

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप के बेटे की प्रेमिका किम्बर्ली गुइलफॉयले फॉक्स न्यूज टेलीविजन की पूर्व मेंबर है। किम्बर्ली गुइलफॉयले डोनाल्ड ट्रंप के बेटे को डेट करने से पहले फॉक्स न्यूज की काफी नामी शख्सियत में से एक थी। मिल रही जानकारी के मुताबिक, किम्बर्ली गुइलफॉय अमेरिकी राष्ट्रपति के चौथे भाषण और जश्न की आतिशबाजी देखने के लिए दक्षिण डकोटा की यात्रा की थी। इसी के बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

डोनाल्ड ट्रंप के करीब रहने वाले 2 लोगों को इससे पहले हो चुका है कोरोना संक्रमण-

यूएस मीडिया में बताया गया है कि किम्बर्ली गुइलफॉयले के अलावा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के करीब रहने वाले दो अन्य लोगों में इससे पहले कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप के करीबी कोरोना संक्रमित दो अन्य लोगों में से एक ट्रंप के निजी सेवक और दूसरे अमेरिकी उपराष्ट्रपति के प्रेस सचिव शामिल हैं। ट्रंप के बेटे की गर्लफ्रेंड होने के नाते भी किम्बर्ली गुइलफॉयले का अमेरिकी राष्ट्रपति के परिवार के साथ उठना-बैठना है। ऐसे में रिपोर्ट मिलते ही किम्बर्ली गुइलफॉयले ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

Web Title: Donald Trump's son's girlfriend became Corona positive, know who is Trump's son's girlfriend

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे