परामर्श :::: परामर्श :::: परामर्श

By भाषा | Published: November 25, 2021 04:53 PM2021-11-25T16:53:02+5:302021-11-25T16:53:02+5:30

Counseling :::: Counseling :::: Counseling | परामर्श :::: परामर्श :::: परामर्श

परामर्श :::: परामर्श :::: परामर्श

संपादक,

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) ने मेलबर्न स्थित मीडिया संस्थान 360इन्फो के साथ करार किया है जो ऑस्ट्रेलिया में मोनाश यूनिवर्सिटी की ‘‘द ग्लोबल एकेडमी’’ (टीजीए) द्वारा संचालित है।

360इन्फो एक वैश्विक सूचना एजेंसी है जो दुनिया की बड़ी से बड़ी चुनौतियों का आकलन करती है और एक प्रामाणिक सूचना सेवा के माध्यम से व्यावहारिक समाधान प्रदान करती है। यह दुनियाभर के विश्वविद्यालयों के विशेषज्ञों के सामयिक, प्रामाणिक और सत्यापित अनुसंधान आधारित आलेख उपलब्ध कराएगी। आलेखों के विषयों में जलवायु परिवर्तन से लेकर विस्थापन तक, भुखमरी से लेकर कुपोषण, मानवाधिकार और समानता आदि शामिल होंगे।

पीटीआई आज (25 नवंबर) से लेखकों की बाईलाइन के साथ 360इन्फो के लेख जारी करेगी। विषयवस्तु वायर की कॉपी की तरह है और आप इसे क्रिएटिव कॉमन्स 4.0 के तहत पुन: प्रकाशित करने, इसमें कुछ जोड़ने (रीमिक्स करने), उद्धरण लेने, संपादित या अनुवाद करने के लिए स्वतंत्र हैं।

इस विषयवस्तु का किसी भी स्वरूप में उपयोग करने पर कृपया 360इन्फो को श्रेय दिया जाए। इन खबरों की फाइल का नाम टीजीए होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Counseling :::: Counseling :::: Counseling

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे