चीन में अब लोग वेबसाइट पर दे सकेंगे जासूसी की सूचना, मिलेगा इनाम

By भाषा | Published: April 17, 2018 03:44 AM2018-04-17T03:44:32+5:302018-04-17T03:45:21+5:30

राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्रालय द्वारा शुरू वेबसाइट जातीय लोगों को भड़काने की कोशिश संबंधी जानकारी और सैन्य अधिकारियों को घूस देने की घटना के बारे में सूचना देने को बढ़ावा देगी। 

China: Now people able to provide spy information on the website and get reward | चीन में अब लोग वेबसाइट पर दे सकेंगे जासूसी की सूचना, मिलेगा इनाम

चीन में अब लोग वेबसाइट पर दे सकेंगे जासूसी की सूचना, मिलेगा इनाम

बीजिंग , 17 अप्रैल: चीन ने एक वेबसाइट शुरू की है जिसपर लोगों को राष्ट्रीय सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने वाली जासूसी और 'समाजवादी व्यवस्था' को पटरी से उतारने के प्रयासों की सूचना देने को कहा गया है। सही सूचना देने पर इनाम भी दिया जाएगा। राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्रालय द्वारा शुरू वेबसाइट जातीय लोगों को भड़काने की कोशिश संबंधी जानकारी और सैन्य अधिकारियों को घूस देने की घटना के बारे में सूचना देने को बढ़ावा देगी। 

वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट 12339 डॉट जीओवी डॉट सीएन पर लोग चीन के भीतर देश की सुरक्षा को खतरे में डालने वाले विदेशियों की गतिविधियों के बारे में सूचना दे सकेंगे। मंत्रालय ने एक बयान में कहा है कि चीनी और अंग्रेजी भाषा में बनी वेबसाइट पर जासूसी सहित राष्ट्रीय सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने वाली गतिविधियों के बारे में संगठन और लोग अपनी सूचनाएं दे सकते हैं। बयान में कहा गया कि सूचना सही पाए जाने पर इनाम दिया जाएगा । 
 

Web Title: China: Now people able to provide spy information on the website and get reward

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Chinaचीन