चीन की राजधानी बीजिंग में अमेरिकी दूतावास के पास धमाका, जांच हुई शुरू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 26, 2018 12:17 PM2018-07-26T12:17:10+5:302018-07-26T16:14:22+5:30

चीन की राजधानी बीजिंग स्थित अमेरिकी दूतावास के बाहर ब्लास्ट हुआ है। खबर के अनुसार ये ब्लास्ट गुरुवार(आज) हुआ है।

blast near us embassy in china beijing | चीन की राजधानी बीजिंग में अमेरिकी दूतावास के पास धमाका, जांच हुई शुरू

Blast in Beijing China near American Embassy, Latest news updates in hindi

चीन की राजधानी बीजिंग स्थित अमेरिकी दूतावास के बाहर ब्लास्ट हुआ है। खबर के अनुसार ये ब्लास्ट गुरुवार(आज) हुआ है। खबर के अनुसार ब्लास्ट के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

वहीं, इलाके की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जांच के बाद ही पता लगेगा कि ये ब्लास्ट कैसे हुआ है या फिर किसी संगठन ने इसको करवाया है।


इस ब्लास्ट के बाद लोगों ने स्पॉट की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में मौके से साफ तौर पर धुंआ उठता नजर आ रहा है। इस ब्लास्ट को लेकर सोशल मीडिया पर दो तरह की बातें हो रही हैं।



कुछ लोगों का कहना है कि यह ब्लास्ट अमेरिकी दूतावास के बाहर नहीं बल्कि भारतीय दूतावास के बाहर हुआ है. जबकि, इस घटना को लेकर चीन और अमेरिका, दोनों में से किसी ने भी ब्लास्ट की पुष्टि नहीं की है।

English summary :
News of blast outside the US Embassy in China's capital Beijing is coming to fore. According to the news report, this blast happened on Thursday (today). The police team has reached at the spot after the blast.


Web Title: blast near us embassy in china beijing

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे