रविवार की प्रार्थना सभा के लिए बाइडन दंपति पहुंचे गिरजाघर, फलमाउथ के लोग हुए चकित

By भाषा | Published: June 13, 2021 05:52 PM2021-06-13T17:52:02+5:302021-06-13T17:52:02+5:30

Biden couple arrive at church for Sunday prayer meeting, Falmouth stunned | रविवार की प्रार्थना सभा के लिए बाइडन दंपति पहुंचे गिरजाघर, फलमाउथ के लोग हुए चकित

रविवार की प्रार्थना सभा के लिए बाइडन दंपति पहुंचे गिरजाघर, फलमाउथ के लोग हुए चकित

फलमाउथ (इंग्लैंड), 13 जून (एपी) इंग्लैंड के एक समुद्रतटीय पर्यटन रिसोर्ट में गिरजाघर जाने वाले लोगों ने कहा कि वे अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन को यहां रविवार को प्रार्थना कार्यक्रम में देखकर हैरान रह गए।

बाइडन और उनकी पत्नी दक्षिण पश्चिम इंग्लैंड के कोर्नवेल में हैं जहां अमेरिकी राष्ट्रपति सात समृद्ध लोकतांत्रिक देशों के संगठन जी-7 के सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। रविवार सुबह इस सम्मेलन के समापन से पहले बाइडन और उनकी पत्नी को सेंट इव्स के सैक्रेड हार्ट कैथोलिक चर्च की प्रार्थना सभा में देखा गया।

एन्नी फित्जपैट्रिक (58) ने कहा, ‘‘ मैं समझती हूं कि (इसके लिए) चकित हो जाना शायद सही शब्द होगा। यह बिल्कुल चौंकाने वाली बात है, हम गिरजार गये और उन्होंने हमसे कुछ बातें पूछी। मुझे यह कुछ असामान्य-सा लगा। प्रार्थना सभा के लिए दरवाजे खुलने के करीब दस मिनट बाद राष्ट्रपति बाइडन और डॉ. जिल बाइडन अंदर आये और वे दोनों मेरे सामने वाली सीट पर बैठ गये।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Biden couple arrive at church for Sunday prayer meeting, Falmouth stunned

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे