इस बड़े हॉलीवुड स्टार ने लिया राष्ट्रपति ट्रम्प से पंगा, बोल दी ये बड़ी बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 20, 2018 08:54 AM2018-11-20T08:54:54+5:302018-11-20T09:07:25+5:30

America President Donald Trump is melanoma cancer says hollywood actor jim carrey | इस बड़े हॉलीवुड स्टार ने लिया राष्ट्रपति ट्रम्प से पंगा, बोल दी ये बड़ी बात

इस बड़े हॉलीवुड स्टार ने लिया राष्ट्रपति ट्रम्प से पंगा, बोल दी ये बड़ी बात

लॉस एंजिल्स, 20 नवंबर: हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की आलोचना करते हुए उन्हें ''मेलानोमा'' बताया है. ''मेलेनोमा'' त्वचा के कैंसर का एक प्रकार है.'हॉलीवुड रिपोर्टर' की खबर के अनुसार, अभिनेता ने ट्रम्प, सीनेट में बहुमत नेता मिच मैककोनेल और अन्य रिपब्लिकन नेताओं पर 'वल्चर उत्सव' में एक पैनल चर्चा के दौरान हमला बोला.

उन्होंने कहा ''ये ऐसे लोग नहीं है जिनके साथ बात की जा सके. आप एक अपराधी के साथ द्विदलीय नहीं हो सकते. बलात्कारी से बात करने की नहीं, बल्कि उसे निकाले जाने की जरूरत है. ये लोग हमारे सिस्टम का बलात्कार कर रहे हैं...ये इसे हमारे सामने बर्बाद कर रहे हैं.''मैककोनेल ने कहा कि इन रिपब्लिकन नेताओं को प्रशासन से हटाया जाना चाहिए क्योंकि ये हमारे लिए ठीक नहीं हैं.

ट्रम्प ''मेलानोमा'' हैं और सारा सैंडर्स सहित उनसे जुड़े सभी लोग इसे छिपा रहे हैं. इससे पता चलता है कि देश में गहरी समस्या है और वह समस्या लालच है.

Web Title: America President Donald Trump is melanoma cancer says hollywood actor jim carrey

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे