a woman beat her boss for sending dirty msg in china | बॉस कई दिनों से भेज रहा था अश्लील मैसेज, परेशान महिला कर्मचारी ने ऐसे सिखाया सबक, बॉस को नौकरी से भी धोना पड़ा हाथ
फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsवीडियो में महिला अपने बॉस को झाड़ू से मारती नजर आ रही है।मामले के बाद महिला के बॉस को नौकरी से निकाल दिया गया। सोशल मीडिया पर भी लोग महिला द्वारा उठाए गए कदम की सराहना कर रहे हैं।

चीन : बॉस का अपनी महिला कर्मचारी को प्रताड़िता करने वाले कई मामले सामने आए हैं , जिसमें बॉस की गलत हरकतों से परेशान होकर महिलाएं या तो नौकरी छोड़ देती है या चुपचाप बर्दाश्त करती रहती है । चीन का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । जहां एख महिला कर्मी अपने बॉस को झाड़ू से मारती नजर आ रही है । 

क्या है पूरा मामला 

दरअसल ये घटना चीन के एक शहर की है , इस वीडियो में महिला अपने बॉस को झाड़ू से मारती नजर आ रही है । बताया जा रहा कि महिला कई दिनों से अपने बॉस के व्यवहार से परेशान थी। महिला एक सरकारी कर्मचारी है और उसने आरोप लगाया है कि उसका बॉस उसे अश्लील मैसेज भेजता था और हैरेस करता था । इन सब चीजों से परेशान होकर महिला ने ये कदम उठाया ।  वहीं उसके बॉस वॉन्ग ने कहा कि वे बस जोक मजाक के तौर पर भेजते थे । महिला अपने बॉस को झाड़ू से पीटती हुए, मुंह पर पानी और किताबें भी फेंकती हुई नजर आ रही हैं । 

सोशल मीडिया पर लोग महिला का कर रहे हैं सपोर्ट

वहीं इस मामले के बाद महिला के बॉस को नौकरी से निकाल दिया गया। सोशल मीडिया पर भी लोग महिला द्वारा उठाए गए कदम की सराहना कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में महिला के  खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई क्योंकि उनकी मानसिक हालत सही नहीं है । 
 

Web Title: a woman beat her boss for sending dirty msg in china

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे