37 साल के युवक ने मुर्गी के साथ बनाए संबंध, पत्नी ने वीडियो रिकॉर्ड कर किया खुलासा; जानें फिर क्या हुआ

By स्वाति सिंह | Published: October 21, 2020 01:49 PM2020-10-21T13:49:58+5:302020-10-21T13:49:58+5:30

दोषी करार किए गए 37 साल के युवक का नाम रेहान बेग है। यह मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग को सजा दी है।

37-year-old man had sex with Hen, wife recorded video and revealed; | 37 साल के युवक ने मुर्गी के साथ बनाए संबंध, पत्नी ने वीडियो रिकॉर्ड कर किया खुलासा; जानें फिर क्या हुआ

बेग के कंप्यूटर में बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें भी बरामद की गई थीं।

Highlightsमुर्गी के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोषी मानते हुए तीन साल जेल की सजा सुनाई गई यह मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है।

नई दिल्ली: एक युवक को मुर्गी के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोषी मानते हुए तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है। मुर्गी के साथ संबंध बनाने का वीडियो ही आरोपी की पत्नी ने ही रिकॉर्ड किया था।

रिपोर्ट की मानें तो दोषी करार किए गए 37 साल के युवक का नाम रेहान बेग है। यह मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग को सजा दी है। घटना की वजह से मुर्गी की मौत हो गई थी। बेग की पत्नी ने यह माना कि वह भी पति को अजीबोगरीब हरकत में सहयोग करती थी। हालांकि, घरेलू हिंसा के सबूत मिलने की वजह से पत्नी को कोर्ट ने सजा नहीं दी।

कोर्ट ने इस हरकत को बेहद घटिया और विकृत करार दिया। बेग की हरकत का खुलासा तब हुआ था जब बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें रखने की सूचना मिलने पर नेशनल क्राइम एजेंसी ने बेग के घर पर छापा मारा था। बेग के कंप्यूटर में बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें भी बरामद की गई थीं। जांचकर्ताओं ने कोर्ट को यह भी बताया था कि बरामद किए गए वीडियो में बेग कई मुर्गियों के साथ संबंध बनाता हुआ पाया गया।


 

Web Title: 37-year-old man had sex with Hen, wife recorded video and revealed;

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे