101-year-old woman recovers from Covid-19 in Netherlands | Coronavirus को नीदरलैंड में 101 वर्षीय महिला ने दी मात, डॉक्टर बोले- उम्मीद से भरपूर है महिला
(फाइल फोटो)

Highlights101 वर्षीय महिला ने कोरोना वायरस को दी मात।अब महिला को एक नर्सिंग होम में नर्स की देख-रेख में रखा जाएगा। इसके बाद ही उन्हें अपने घर जाने का मौका मिलेगा।

रॉटरडैम: नीदरलैंड (Netherlands) में 101 वर्षीय महिला कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात देते हुए अब पूरी तरह से स्वस्थ हो गई है। उनके ठीक होने के जब्जे को देखकर डॉक्टर्स का कहना है कि वह उम्मीद से भरपूर हैं, जिसकी वजह से वो ठीक हो गईं। 

मालूम हो, रॉटरडैम के पास स्थित आईजेसललैंड हॉस्पिटल में तकरीबन एक हफ्ते पहले 101 वर्षीय महिला को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से एडमिट किया गया था। दरअसल, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद हॉस्पिटल में कुछ टेस्ट हुए तो पता चला कि वो कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं।

ऐसी स्थिति में उन्हें तुरंत एडमिट कर इलाज देना शुरू कर दिया गया। उन्हें अलग-थलग रखा गया था, लेकिन अब वो अस्पताल छोड़ने के लिए पर्याप्त रूप से ठीक हो गई हैं। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब महिला को एक नर्सिंग होम में नर्स की देख-रेख में रखा जाएगा। इसके बाद ही उन्हें अपने घर जाने का मौका मिलेगा। 

वहीं, इस मामले में पल्मोनोलॉजिस्ट सुनील रामलाल का कहना है कि वो वक मजबूत महिला हैं। उन्हें चिकित्सकीय सलाह का पालन करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगता है। उन्हें पता है कि उनको अपनी कोहनी पर छींक और यहां तक ​​कि वो मुझे उचित दूरी बनाए रखने के लिए कहती हैं।

Web Title: 101-year-old woman recovers from Covid-19 in Netherlands
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे