10 years of Laden's elimination, Biden said - will not let the terrorist attack on America again | लादेन के खात्मे के 10 साल पूरे, बाइडन ने कहा- अमेरिका पर दोबारा नहीं होने देंगे आतंकी हमला
लादेन के खात्मे के 10 साल पूरे, बाइडन ने कहा- अमेरिका पर दोबारा नहीं होने देंगे आतंकी हमला

वाशिंगटन, तीन मई अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने पाकिस्तान में ओसामा बिन लादेन को मार गिराए जाने के दस साल पूरे होने के मौके पर सोमवार को संकल्प लिया कि अमेरिका देश में दोबारा आतंकवादी हमला होने की कोई गुंजाइश नहीं छोड़ेगा।

अमेरिका में 11 सितंबर 2001 को हुए हमले के बाद भूमिगत हुए अलकायदा के नेता लादेन को अमेरिका के विशेष अभियान बलों ने एक मई 2011 को पाकिस्तान के ऐबटाबाद शहर में एक हमले में मार गिराया था।

बाइडन ने एक बयान में कहा कि 11 सितंबर के हमले के बाद अमेरिका ने दस साल तक अलकायदा के नेताओं की तलाश की और लादेन का पता लगाकर उसे जहन्नुम तक पहुंचा दिया।

उन्होंने कहा, ''हम 9/11 हमले में अपने प्रियजनों को खोने वाले लोगों से वादा करते हैं कि हम उन्हें कभी नहीं भूलेंगे। साथ ही हम संकल्प लेते हैं कि अमेरिका कभी भी अपनी जमीन पर दोबारा ऐसा हमला होने की कोई गुंजाइश नहीं छोड़ेगा और अमेरिकी लोगों की रक्षा करता रहेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 10 years of Laden's elimination, Biden said - will not let the terrorist attack on America again

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे