नौकरी मिलने के बाद लड़की ने सड़क पर की ये हरकत, सीसीटीवी में हुई कैद, वीडियो वायरल

By रामदीप मिश्रा | Published: October 2, 2020 09:50 PM2020-10-02T21:50:06+5:302020-10-02T21:50:06+5:30

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़की जिस समय ऑफिस से बाहर निकली उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था। वह पार्किंग के पास आकर खड़ी हो गई और नाचना करना शुरू कर दिया। कुछ सेकंड तक नाचने के बाद वह वहां से चली गई।

Woman’s happy reaction after being hired was caught on camera | नौकरी मिलने के बाद लड़की ने सड़क पर की ये हरकत, सीसीटीवी में हुई कैद, वीडियो वायरल

नौकरी मिलने के बाद लड़की ने सड़क पर की ये हरकत, सीसीटीवी में हुई कैद, वीडियो वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर कोई भी चीज वायरल होना आम बात हो गई है। इस बीच एक लड़की का ऐसा वीडियो वायरल हो गया, जोकि उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। दरअसल, एक लड़की जॉब के लिए इंटरव्यू देने गई थी और इंटरव्यू में पास होने के बाद और जॉब मिलने के बाद वह ऑफिस के बाहर निकल आई।

युवती जैसे ही सड़क पर पहुंची और उसके खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अपनी खुशी न रोककर वह सड़क पर नाचने लगी। उसकी यह हरकत ऑफिस के ही सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को ऑफिस के ही एक कर्मचारी ने इंटाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़की जिस समय ऑफिस से बाहर निकली उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था। वह पार्किंग के पास आकर खड़ी हो गई और नाचना करना शुरू कर दिया। कुछ सेकंड तक नाचने के बाद वह वहां से चली गई। वीडियो को 30 सितंबर को इंटाग्राम पर अपलोड किया गया है। 

इस वायरल वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही साथ 5 लाख से ज्यादा कमेंट्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। आमतौर पर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सुर्खियां बटोर लेते हैं। यही वीडियो उन्हीं में से एक है। 

Web Title: Woman’s happy reaction after being hired was caught on camera

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे