#MeToo बैंक मैनेजर ने लोन देने के बदले की सेक्स की माँग, महिला का रिएक्शन हुआ वायरल

By भारती द्विवेदी | Published: October 17, 2018 12:34 PM2018-10-17T12:34:58+5:302018-10-17T12:37:04+5:30

महिला के मुताबिक, आरोपी बैंक मैनेजर ने डिमांड रखने के अलावा उसे गलत तरीके से हाथ भी लगाया।

Woman beats bank manager who asked for sex to approve loan in Karnataka | #MeToo बैंक मैनेजर ने लोन देने के बदले की सेक्स की माँग, महिला का रिएक्शन हुआ वायरल

#MeToo बैंक मैनेजर ने लोन देने के बदले की सेक्स की माँग, महिला का रिएक्शन हुआ वायरल

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर: इस वक्त पूरे देश में #MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोप में बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कर्नाटक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला बैंक मैनेजर की डंडे से जमकर पिटाई कर रही है। और ऐसा करने की वजह है, काम के बदले सेक्शुअल फेवर की डिमांड।

दरअसल, ये पूरा मामला कर्नाटक के दावनगेरे जिले का है। वीडियो में दिख रही महिला ने डीएचएफएल बैंक में लोन के लिए अप्लाई किया था। जब वो लोन अप्रूवल के लिए बैंक गई तो बैंक मैनेजर ने उसके सामने ये शर्त रखा कि अगर वो उसके साथ शारीरिक संबंध बना ले तो उसका लोन अप्रूव हो जाएगा। महिला के मुताबिक, आरोपी बैंक मैनेजर ने डिमांड रखने के अलावा उसे गलत तरीके से हाथ भी लगाया। बैंक मैनेजर की इस हरकत के बाद महिला ने आरोपी का कॉलर पकड़ बैंक से बाहर खींचा फिर डंडे से जमकर पिटाई की। डंडे के अलावा महिला ने आरोपी मैनेजर को लात, घूंसे और चप्पल से भी पीटा है।

बैंक मैनेजर की पिटाई की बात जब पुलिस तक पहुंची तो फौरन मौके पर पहुंचे उन्होंने आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार किया। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Woman beats bank manager who asked for sex to approve loan in Karnataka

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे