बार-बार काम करवा रही थी पत्नी, फिर पति ने ऐसा बनाया बहाना, लोगों ने कहा- ये हर घर की कहानी है , वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: September 12, 2021 01:01 PM2021-09-12T13:01:17+5:302021-09-12T13:03:40+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये तो घर-घर की कहानी है ।

wife husbands funny video goes viral on social media | बार-बार काम करवा रही थी पत्नी, फिर पति ने ऐसा बनाया बहाना, लोगों ने कहा- ये हर घर की कहानी है , वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपति से घर के सारे काम करवा रही थी पत्नी सोफे पर लेटे हुए पति से सारे काम करवा लिया पति ने सबक सिखाते हुए नेल पॉलिश लगाना शुरु कर दिया

मुंबई :  पति-पत्नी का रिश्ता जितना प्यार और अनोखा होता है, उतना ही मजेदार भी होता है । सोशल मीडिया पर पति-पत्नी से जुड़े मीम्स और जोक्स खूब वायरल होते रहते हैं । इसके अलावा उनकी मस्ती और शरारत भी लोगों को खूब पसंद आती है । ऐसा ही एक पति-पत्नी का प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसे देखकर लोग खूब हंस रहे हैं ।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों को बेचारे पति पर खूब तरस खा रहे हैं ।  वीडियो में पति सोफे पर लेटा हुआ नजर आता है । कुछ देर बाद उसकी पत्नी वहां आती है और उसे बर्तन धोने का इशारा करती है । पति फौरन हां करते हुए बेसिन के पास बर्तन धोने चला जाता है लेकिन उसके बाद पत्नी बार-बार कोई न कोई काम उसे पकड़ाती जाती है ।  पति बेचारा घर की शांति बनाए रखने के लिए  चुपचाप सारे काम कर देता है ।

पत्नी के लगातार काम देने से परेशान पति के दिमाग में एक मजेदार आइडिया सूझता है । पत्नी आकर उसे अगला टास्क दे, उससे पहले ही पति फटाफट उसकी नेल पॉलिश लेकर अपने नाखूनों पर लगाना शुरू कर देता है । इस बीच जब उसकी पत्नी कोई काम लेकर उसके पास आती है, तो पति इशारों में बताता है कि वह नेल पॉलिश लगा रहा है ।  सूखने के बाद ही कुछ कर पाएगा ।
इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से इसे शेयर किया गया है । इस वीडियो को अबतक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं । यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है । इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं । 
 

Web Title: wife husbands funny video goes viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे