इंस्टाग्राम पर जाकर चोरी-छिपे महिलाओं की तस्वीरें लाइक करता था पति, पत्नी ने प्रिंट कराकर दे दिया वैलेंटाइन गिफ्ट

By अमित कुमार | Published: February 14, 2021 07:23 PM2021-02-14T19:23:21+5:302021-02-14T19:34:15+5:30

Happy Valentine's Day 2021: वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए लोग अक्सर कई तैयारियां करते हैं। जिनमें कुछ लोग महंगें गिफ्ट्स खरीदते हैं, तो कुछ लोग अपने पार्टनर को सरप्राइज देते हैं।

wife gives her husband a Valentine gift of printed pictures of all the women Instagram snaps he liked | इंस्टाग्राम पर जाकर चोरी-छिपे महिलाओं की तस्वीरें लाइक करता था पति, पत्नी ने प्रिंट कराकर दे दिया वैलेंटाइन गिफ्ट

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsवैलेंटाइन डे के खास मौके पर एक पत्नी ने अपने पति को हैरान करने वाला गिफ्ट दिया है।पत्नी पिछले कुछ दिनों से अपने पति के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजरें बनाई हुई थी।दूसरी महिलाओं की तस्वीरों को लाइक करने की सजा पति को ऐसी मिली जिसे वो शायद ही कभी भूल पाए।

Happy Valentine's Day 2021: आज वैलेंटाइन डे है और इस दिन हर कोई अपने पार्टनर को वैलेंटाइन डे गिफ्ट देता है। लाइफस्टाइल को हेल्दी बनाने के लिए गिफ्ट का आदान-प्रदान जरूरी समझा जाता है। लेकिन  वैलेंटाइन के इस खास मौके पर एक पत्नी ने अपने पति को एक ऐसा गिफ्ट दिया जिसे देखकर वह हैरान रह गया। 

रिपोर्ट के मुताबिक, ग्लेरिया नाम की महिला ने अपने पति को उन सभी महिलाओं की तस्वीरें प्रिंट कराकर गिफ्ट दे दी, जिन्हें वो इंस्टाग्राम पर लाइक किया करता था। उन सभी महिलाओं की तस्वीरो को पहले तो ग्लेरिया ने डाउनलोड किया और फिर उसका प्रिंट निकालकर अपने पति को गिफ्ट दे दिया। पत्नी का यह गिफ्ट पाकर पति भी हक्का-बक्का रह गया। 

ग्लोरिया ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कैप्शन लिखा- ‘पार्टनर को वैलेंटाइंस डे पर क्या गिफ्ट दिया?’ इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। ग्लोरिया के इस कारनामे को देख कुछ लोग जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर को उनके पति पर तरस भी आ रहा है। एक यूजर ने इस वीडियो को यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया है।  

Web Title: wife gives her husband a Valentine gift of printed pictures of all the women Instagram snaps he liked

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे