WHO के चीफ ने लिखा -'LOVE' तो सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा, यूजर बोले- 'सिर्फ चीन से...'

By पल्लवी कुमारी | Published: April 16, 2020 08:13 AM2020-04-16T08:13:48+5:302020-04-16T08:13:48+5:30

कोरोना महामारी से दुनियाभर में एक लाख 25 हजार से ज्यादा मौतें हो गई हैं। दुनिया की आधी आबादी कोरोना की वजह से लॉकडाउन में है।

WHO director general dr tedros trolled After he tweeted Love, see reaction | WHO के चीफ ने लिखा -'LOVE' तो सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा, यूजर बोले- 'सिर्फ चीन से...'

Tedros Adhanom Ghebreyesus (Director general of the World Health Organization (WHO) (File Photo)

Highlightsकोरोना वायरस को लेकर डब्लूएचओ के प्रमुख पर गंभीरता ना दिखाने को लेकर आरोप लग रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति ने डब्लूएचओ द्वारा कोरोना पर लिए गए एक्शन से ना खुश होकर उनकी फंडिंग तक रोक दी है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से दुनियाभर में मची तबाही को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने WHO पर चीन की तरफदारी करने का आरोप तक लगा दिया है। अमेरिका ने  WHO की फंडिंग भी रोक दी है। इन सब आरोपों  WHO के महानिदेशक डॉ. टेडरोस अदानोम गेब्रेयसस ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'LOVE'. इस ट्वीट पर WHO के चीफ  टेडरोस  ट्रोल हो गए हैं। 

टेडरोस  के लव वाले ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि प्यार सिर्फ आप चीन से करते हैं। एक यूजर ने लिखा, चीन। 

एक यूजर ने लिखा, 'शी जानते हैं WHO is in love'।

एक यूजर ने नसीहत देते हुए लिखा, 'सभी से प्रेम करो। सभी इंसानों, सभी जीवित चीजों और सबसे महत्वपूर्ण है कि सभी देशों से, किसी एक से नहीं।'

देखें और लोगों के ट्वीट 

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के चीफ  डॉ. टेडरोस अदानोम गेब्रेयसस पर आरोप लग रहे हैं कि  उन्होंने चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना को शुरुआती दौर में सीमित करने के गंभीर प्रयास नहीं किए हैं। 

Web Title: WHO director general dr tedros trolled After he tweeted Love, see reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे