कुत्ते वाली फैंसी ड्रेस पहनकर अपने पालतू कुत्ते को ही बना डाला हवस का शिकार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 15, 2019 05:33 PM2019-02-15T17:33:06+5:302019-02-15T17:33:06+5:30

पुलिस ने वीडियो का हवाला देते हुए कहा है कि कुत्ता बार-बार भागने की कोशिश करता रहा लेकिन इस व्यक्ति को उस पर रहम नहीं आया.

Weird! Man rapes his dog in dog fancy attire | कुत्ते वाली फैंसी ड्रेस पहनकर अपने पालतू कुत्ते को ही बना डाला हवस का शिकार

फोटो- डेली मेल

इंसान द्वारा गाय और बकरी जैसे जानवरों के साथ सेक्स करने के किस्से आपने कई बार पढ़े-सुने होंगे लेकिन कुत्ते के साथ सेक्स करने का कोई मामला आप शायद पहली बार सुन रहे होंगे। जी, हां फ्लोरीडा में एक व्यक्ति को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने अपने पालतू कुत्ते के साथ रेप किया है। 

इतना ही नहीं इस बंदे ने सेक्स का विडियो भी बनाया और उसे इंटरनेट पर भी डाल दिया। इस मामले में सबसे मजेदार बात यह है कि इस व्यक्ति ने सेक्स करने के लिए हस्की डॉग की फैंसी कॉस्टयूम पहनी ताकि उसका काम आसान हो जाए। 

ऐसे हुआ खुलासा
20 साल के क्रिस्चियन निकोलस को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया, जब उसनें कुत्ते के साथ सेक्स की क्लिप ऑनलाइन अपलोड कर दी थी। इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और एक हफ्ते में उसका पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना गुनाह कबूला है। 

पशु क्रूरता का मामला दर्ज
पिनेलस काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, निकोलस पर पशु के साथ क्रूरता करने का मामला दर्ज हुआ है। अदालत के दस्तावेजों के अनुसार जासूसों ने कहा कि वीडियो में कुत्ते के साथ दरिंदगी स्पष्ट रूप से नजर आ रही है। 

आखिरी तक अपनी जान बचाता रहा कुत्ता
पुलिस ने वीडियो का हवाला देते हुए कहा है कि कुत्ता बार-बार भागने की कोशिश करता है लेकिन आदमी सेक्स टॉय के साथ कुत्ते को मारकर जवाब देता है। निकोलस पर लोगों को अपना यौन दुर्व्यवहार करने वाले वीडियो दिखाने के आरोप में 10 और आरोप लगे हैं। 

Web Title: Weird! Man rapes his dog in dog fancy attire

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप