हवा में विदेशी महिला का तांडव: शराब नहीं देने पर एयर इंडिया के चालक दल को हड़काया, वीडियो वायरल

By भाषा | Published: November 14, 2018 03:09 PM2018-11-14T15:09:43+5:302018-11-14T15:09:43+5:30

महिला यात्री ने शराब नहीं देने पर एयरइंडिया के चालक दल सदस्य से की बदसलूकी। एयरपोर्ट पर उतरते ही हिरासत में लिया गया।

WATCH woman Air India flight verbally abuses the crew after she was refused more wine | हवा में विदेशी महिला का तांडव: शराब नहीं देने पर एयर इंडिया के चालक दल को हड़काया, वीडियो वायरल

एयर इंडिया (फाइल फोटो)

मुंबई, 14 नवम्बर (भाषा):एयर इंडिया के विमान में ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रा कर रही एक महिला ने चालक दल के सदस्य के साथ दुर्व्यवहार किया। लंदन जा रहे विमान में अतिरिक्त शराब देने से मना करने के बाद उसने यह हरकत की। एयरलाइन के अधिकारी ने बुधवार को बताया कि विदेशी महिला ने चालक दल के एक सदस्य के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की, जिसके बाद एयरलाइन ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।


घटना 10 नवम्बर को एयर इंडिया के विमान एआई-131 में हुई, जो मुंबई से लंदन जा रहा था। चालक दल के एक अन्य सदस्य ने घटना का वीडियो भी बना लिया, जिसमें महिला कई बार अनुचित शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आ रही है। अधिकारी ने बताया कि महिला यात्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई और लंदन के ‘हीथ्रो हवाईअड्डे’ पर उतरते ही उसे हिरासत में ले लिया गया।

English summary :
A woman traveling in a 'business class' in Air India misbehaved with the crew member. After refusing to give extra liquor plane going to London. An airline official said on Wednesday that the foreign woman allegedly abused a member of the crew, after which the airline has filed a case in the police.


Web Title: WATCH woman Air India flight verbally abuses the crew after she was refused more wine

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे