वीडियो बना रही थी भीड़, अचानक से झपट पड़ा तेंदुआ, भागने के नहीं मिली जमीन, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 19, 2019 09:06 PM2019-08-19T21:06:55+5:302019-08-19T21:06:55+5:30

घायल तेंदुए को इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसके ठीक होते ही उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा।

WATCH injured leopard attacked a man who was clicking its pictures in Alipurduar | वीडियो बना रही थी भीड़, अचानक से झपट पड़ा तेंदुआ, भागने के नहीं मिली जमीन, देखें वीडियो

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकाफी देर तक भीड़ घायल तेंदुए को देखती रही।उन्हीं में से कुछ लोग तेंदुए का फोटो खींचने लगे और वीडियो बनाने लगे।

पश्चिम बंगाल की एक घटना है जहां एक तेंदुआ घायल हो गया। तेंदुआ किस तरह से घायल हुआ इसकी जानकारी तो नहीं मिल सकी है। लेकिन घायल तेंदुए को देखने के लिए सड़क किनारे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

काफी देर तक भीड़ घायल तेंदुए को देखती रही। उन्हीं में से कुछ लोग तेंदुए का फोटो खींचने लगे और वीडियो बनाने लगे। तेंदुए को घायल समझ लोग उसके फोटो खींचते और वीडियो बनाते उसके पास तक पहुंच गए।

लोगों को अपने ज्यादा करीब आते देख शायद तेंदुआ डर की वजह से या आत्मरक्षा में अचानक से उठ खड़ा हुआ। तेंदुआ सिर्फ उठा ही नहीं बल्कि वीडियो बना रहे लोगों में से एक शख्स पर बहुत तेजी से झपट पड़ा।

तेंदुए के झपट्टा मारते ही लोग अपनी जान बचाते हुए भागने लगे। इस घटना में एक आदमी को हल्की चोट आई। तेंदुए को इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसके ठीक होते ही उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा।

Web Title: WATCH injured leopard attacked a man who was clicking its pictures in Alipurduar

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे