बीजेपी के कार्यक्रम में हुआ अश्लील डांस, सीएम मनोहर लाल खट्टर भी हुये थे शामिल! देखें वायरल वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 22, 2019 05:15 PM2019-08-22T17:15:56+5:302019-08-22T17:15:56+5:30

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी की आलोचना हो रही है। लोग इसे हरियाण में होने वाले विधानसभा के चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं।

'vulgar dance in bjp Haryana event before CM Manohar Lal Khattar arrived also present gone viral | बीजेपी के कार्यक्रम में हुआ अश्लील डांस, सीएम मनोहर लाल खट्टर भी हुये थे शामिल! देखें वायरल वीडियो

तस्वीर स्त्रोत- टाइम्स ऑफ इंडिया

Highlightsये कार्यक्रम सीएम मनोहर लाल खट्टर के जन आशिर्वाद यात्रा का हिस्सा था। कार्यक्रम में अश्लील डांस सीएम मनोहर लाल खट्टर के पहुंचने के पहले हुआ।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र हाथिरा गांव में एक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यक्रम के दौरान आयोजित 'अश्लील डांस' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी का यह कार्यक्रम हाथिरा गांव में हुआ, जो थानेसर निर्वाचन क्षेत्र में आता है। कार्यक्रम में  'अश्लील डांस' हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आगमन से ठीक पहले हुआ। ये कार्यक्रम सीएम मनोहर लाल खट्टर के जन आशिर्वाद यात्रा का हिस्सा था। 

'टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी की आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी द्वारा आयोजित इस तरह के कार्यक्रमों के क्या मायने हो सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान आयोजित 'अश्लील डांस' पर सोशल मीडिया पर पार्टी को लेकर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो महिला डांसर मंच पर डांस कर रही हैं। मंच के पीछे थानेसर के विधायक सुभाष सुधा की तस्वीर वाली होर्डिंग दिख रही है। जिसपर भारतीय जनता पार्टी का भी लोगो लगा हुआ है। 

 

Web Title: 'vulgar dance in bjp Haryana event before CM Manohar Lal Khattar arrived also present gone viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे