बहते लावे का वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

By प्रिया कुमारी | Published: July 27, 2020 08:52 AM2020-07-27T08:52:14+5:302020-07-27T08:52:14+5:30

गर्म लावे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस भयावह वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

Volcano lava river video viral on social media its fully thriller | बहते लावे का वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

बहते लावे का वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश

Highlightsबहती नदी में पानी की तरह गर्म लावे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

ज्वालामुखी से आग का लावा फटने का वीडियो अक्सर आपने फिल्मों में देखा होगा ये आग का लावा इतना ज्यादा गर्म होता है कि पास रहने वाले शख्स की हातल खराब हो जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर डरा देने वाला बहते लावा का वीडियो वायरल हो रहा है। नदी में बहते पानी की तरह ये आग का लावा जो बह रहा है उसे देख आपके होश उड़ जाएंगे, लेकिन भी ज्यादा होश उड़ाने वाली बात तो ये है कि इस खतरनाक लावे के पास दो शख्स टहलते नजर आ रहे हैं। 

दिल को दहला देने वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। रेक्स चैपमैन ने ये वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। अबतक इस वीडियो पर 32 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। कई हजार लाइक्स कमेंट आ चुके हैं, सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि इस नदी की तरह बह रहे लावे के पास दो शख्स क्यों टहल रहे हैं, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि काफी भयावह है। 

हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। वीडियो में देख सकते हैं कि नदी में पानी की तरह जिस तरह गर्म लावा बह रहा है देखने में काफी रोमांच से भरा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘हवाई, ये वीडियो टाइमलेप्स नहीं है। लावा का एक नदी स्पीड से बह रही है, लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Web Title: Volcano lava river video viral on social media its fully thriller

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे