शोएब अख्तर को होस्ट ने बीच में ही शो छोड़ने को कहा, पूर्व पाक क्रिकेटर ने जारी की सफाई, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 27, 2021 03:03 PM2021-10-27T15:03:38+5:302021-10-27T15:06:58+5:30

सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें शो के दौरान उन्हें बाहर चले जाने को कहा गया । शो के होस्ट ने उन्हें असभ्य कहा ।

Viral video shoaib akhtar asked by host to leave show midway former pak cricketer issues clarification | शोएब अख्तर को होस्ट ने बीच में ही शो छोड़ने को कहा, पूर्व पाक क्रिकेटर ने जारी की सफाई, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Next
Highlightsमैच के बारे में बात करते हुए ऑन-एयर एंकर ने शोएब को जाने को कहामेजबान ने कहा - आप बहुत असभ्य हो रहे होशोएब अख्तर ने ट्वीट कर दी सफाई

इस्लामाबाद : बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2021 में लगातार जीत के साथ अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित  कर रही है । हालांकि, कुछ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं । वकार यूनिस की "हिंदुओं के सामने नमाज़" की टिप्पणी के बाद जाने-माने तेज गेंदबाज का चेहरा काफी गुस्सा हो गया और शोएब अख्तर को मेजबान द्वारा क्रिकेट टॉक-शो को बीच में छोड़ने के लिए कहा गया।

शोएब अख्तर को सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गॉवर जैसे विश्व क्रिकेट के महान खिलाड़ियों के साथ एक पाकिस्तानी चैनल द्वारा चल रहे टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित किया गया था । राष्ट्रीय टीम में शाहीन अफरीदी और हारिस सोहेल के खेल को लेकर  चर्चा करते हुए अख्तर को मेजबान डॉ नौमान नियाज ने रोक दिया ।

अख्तर को नियाज का इस तरह से  उन्हें रोकना पसंद नहीं आय़ा और उन्होंने अपना असंतोष व्यक्त किया । इसके बाद  मेजबान ने उन्हें बीच में ही शो छोड़ने की पेशकश की, अगर वह चाहते हैं । नियाज ने अख्तर को लाइव ऑन-एयर कहा, "आप थोड़े असभ्य हो रहे हैं और मैं यह नहीं कहना चाहता लेकिन अगर आप ज्यादा स्मार्ट हो रहे हैं, तो आप जा सकते हैं । मैं इसे ऑन एयर कह रहा हूं ।"

उसी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । अख्तर ने बाद में लाइव शो के दौरान जो हुआ उससे शर्मिंदा होकर चैनल से इस्तीफा दे दिया ।

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, शोएब ने ट्विटर  पर अपनी सफाई दी है । 46 वर्षीय क्रिकेटर ने ट्वीट किया, "सोशल मीडिया पर कई क्लिप वायरल हो रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा कि मैं स्पष्ट कर दूं कि डॉ नोमन घृणित और असभ्य थे, उन्होंने मुझे शो छोड़ने के लिए कहा, यह विशेष रूप से शर्मनाक था क्योंकि आपके पास सर विवियन रिचर्ड्स जैसे दिग्गज हैं और डेविड गॉवर मेरे कुछ समकालीनों के साथ सेट पर बैठे हैं ।"

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा,  वरिष्ठ और लाखों लोग देख रहे हैं। मैंने यह कहकर सभी को शर्मिंदगी से बचाने की कोशिश की कि मैं इस आपसी समझ के साथ डॉ नोमन्स की टांग खींच रहा हूं कि डॉ नोमन भी विनम्रता से माफी मांगेंगे और हम शो के साथ आगे बढ़ेंगे, जिसे उन्होंने करने से इनकार कर दिया । तब मेरे पास और कोई चारा नहीं था, ”।

अंत में कुछ डैमेज कंट्रोल करते हुए, होस्ट डॉ. नौमान ने भी अख्तर को 'एक स्टार' कहने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जिसने हमेशा पाकिस्तान का नाम रौशन किया है । उन्होंने कहा कि "मुझे आश्चर्य है कि क्यों किसी को याद दिलाने की जरूरत पड़ी रही है कि शोएब एक स्टार है । वह सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ रहे हैं, वह हमेशा रहेंगे। उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है, यह निर्विवाद है । कहानी का एक पक्ष हमेशा आकर्षित करता है, फिर भी सदियों से दोस्त होने के कारण मैं हमेशा उसे शुभकामनाएं देता हूं, ”।

शोएब अख्तर टी 20 विश्व कप 2021 की शुरुआत से ही काफी व्यस्त हैं, उन्होंने टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की यात्रा से संबंधित विभिन्न घटनाक्रमों पर अपना विशेषज्ञ विश्लेषण दिया । अब देखना होगा कि वह इस घटना के बाद दोबारा चैनल पर वापस लौटाते हैं या नहीं । 
 

Web Title: Viral video shoaib akhtar asked by host to leave show midway former pak cricketer issues clarification

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे