शख्स ने मौका देखकर सफाई से की चोरी, लोगों ने कहा- ये तो चोरो का सरदार निकला, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 27, 2021 07:49 PM2021-10-27T19:49:29+5:302021-10-27T20:20:47+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें एक चोर इतने शातिर तरीके से गली घुम रहा होता है और अंत में साइकिल चोरी कर भाग जाता है ।

Viral video of thief stole the bicycle people were ahocked after watching this | शख्स ने मौका देखकर सफाई से की चोरी, लोगों ने कहा- ये तो चोरो का सरदार निकला, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशख्स ने शातिर ढ़ग से चुराई साइकिल वीडियो देख लोग रह गए दंगलोगों ने कहा- ये चोरों का सरदार है

मुंबई : सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है । कभी-कभी तो ये वीडियो आपको हैरानी में डाल देते हैं कि आखिर ये कैसा हो गया । अब एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है , जिसमें एक चोर इतने शातिर तरीके से चोरी करता है कि लोग देखते रह जाते हैं । 

वीडियो एक गली का है । जहां एक चोर चोरी करने के लिए गली में इधर -उधर भटक रहा होता है । वह कुछ इस तरह से रिएक्ट करता है जिससे किसी को शक ना हो कि वो वहां चोरी करने आया है । चोर की ये सारी हरकते वहां मौजूद कैमरे में कैद हो जाती है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चोर चोरी के लिए बहुत तगड़ा दिमाग लगा रहा है । दरअसल वो एक साइकिल चोरी करने के फिराक है, लेकिन चोरी करने से पहले वो इतना कुछ करता है कि आप बस देखते रह जाएंगे । इस वीडियो को मजेदार बनाने के लिए बैकग्राउंड में money heist वेब सीरीज का o bella ciao म्यूजिक बज रहा है ।

सोशल मीडिया पर मोबाइल चोर महिला का ये वीडियो खूब वायरल हो गया है और लोग कमेंट के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं । एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ भाईसाहब! क्या हाथों की सफाई दिखाई है ।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ऐसे लोगों से बचना चाहिए.’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘giedde’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है , जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा. यह वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और अन्य प्लेटफार्म पर शेयर कर रहे हैं ।
 

Web Title: Viral video of thief stole the bicycle people were ahocked after watching this

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे