स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन की रिश्तेदार का हाथ पकड़ लिया, लोगों ने कहा- यहां दुल्हन का हाथ पकड़ना होता है, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: July 19, 2021 11:48 AM2021-07-19T11:48:19+5:302021-07-19T11:52:19+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर वह दुल्हन के साथ उसकी रिश्तेदार का हाथ भी पकड़ लेता है । उसके बाद जो होता है , उसे देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है ।

viral video of groom where he holding bride relative hand people were laughing after see this funny video | स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन की रिश्तेदार का हाथ पकड़ लिया, लोगों ने कहा- यहां दुल्हन का हाथ पकड़ना होता है, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदुल्हन की रिश्तेदार ने की मस्ती दूल्हे को दुल्हन का हाथ थामने से रोका दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के साथ पकड़ लिया रिश्तेदार का हाथ लोगों ने कहा- यहां दुल्हन का हाथ पकड़ना होता है भाई

मुंबई :  सोशल मीडिया पर शादी के वायरल वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है । शादियों में होने वाली मस्ती और हंसी के पलों का लोग खूब आनंद लेते हैं । ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को खूब हंसी आ रही है । दरअसल शादी में दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि लोगों ने कहा कि भाई शादी किसी एक से ही होगी । 

यह तो हम सब जानते हैं कि शादी में कई मजेदार चीजें देखने को मिल जाती हैं । कई बार दूल्हा-दुल्हन ही ऐसा कुछ कर देते है, जिसे देखकर लोगों को खूब हंसी आती है । इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं । हाल के दिनों में भी किसी शादी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में दूल्हे की मस्ती देखने लायक है ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज पर चढ़ने  की तैयारी में है लेकिन तभी दूल्हा सीढ़ियां चढ़ने के लिए अपने हाथ दुल्हन की तरह बढ़ा देता है । इसके बाद दुल्हन के पीछे खड़ी रिश्तेदार को मस्ती सूझती है और वह दूल्हे को दुल्हन का हाथ थामने ही नहीं देती । इस जल्दीबाजी और कंफ्यूजन में दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ रिश्तेदार का हाथ भी थाम लेता है ।

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं । एक यूजर ने कहा -भाई यहां केवल अपनी दुल्हन का हाथ पकड़ना होता है। वहीं एक अन्य यूज़र में कहा- ओ भाई मौज कर दी। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं ।
 

Web Title: viral video of groom where he holding bride relative hand people were laughing after see this funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे