Viral Video: चीयरलीडर को लड़ाई के लिए इस तरह उकसाती रही लड़की, फिर बीच सड़क हुआ कुछ ऐसा

By भारती द्विवेदी | Published: September 15, 2018 03:40 PM2018-09-15T15:40:02+5:302018-09-15T15:40:02+5:30

थप्पड़ मारने के बाद जो हुआ उसकी वजह से ये वीडियो इतना वायरल हुआ है कि अब तक इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है।

viral video: clayton valley charter high school cheerleader beats up bully girl | Viral Video: चीयरलीडर को लड़ाई के लिए इस तरह उकसाती रही लड़की, फिर बीच सड़क हुआ कुछ ऐसा

Viral Video: चीयरलीडर को लड़ाई के लिए इस तरह उकसाती रही लड़की, फिर बीच सड़क हुआ कुछ ऐसा

नई दिल्ली, 15 सितंबर: सोशल मीडिया पर इस समय कैलिफॉर्निया के क्लेटन वैली कार्टर हाई स्कूल का एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने की वजह दो लड़कियों की कैट फाइट है। 92 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में एक हट्टी-कट्ठी लड़की एक चीयरलीडर को लड़ाई के लिए चैलेंज करती है। चैलेंज सुनने के बाद चीयरलीडर लड़ाई के लिए मना करते हुए कहती है कि नहीं यहां तुमसे कोई भी नहीं लड़ना चाहता है। जिसके बाद भी लड़की ने चीयरलीडर के चेहरे को छूते हुए कहती है, बताओ अब क्या करोगी?

इतना होने के बाद भी चीयरलीडर उस लड़की को छूने से मना करते हुए दूर रहने को कहती है। लेकिन लड़की तब भी नहीं मनाती है और चीयरलीडर को थप्पड़ मार देती है। थप्पड़ मारने के बाद जो हुआ उसकी वजह से ये वीडियो इतना वायरल हुआ है कि अब तक इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है।

पहले आप भी वीडियो देख लीजिए


थप्पड़ मारने के बाद चीयरलीडर को गुस्सा आ गया। गुस्से में वो उठी और उसने उसे हट्टी-कट्ठी लड़की को इतना मारा की आस-पास के लो सन्न रह गए। ये दोनों ही लड़कियां जब एक-दूसरे को पीट रही थी, उस वक्त वहां लड़कों का भी ग्रुप मौजूद था। वहां मौजूद सारे लड़के उनकी लड़ाई को चीयर कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं।

इस वीडियो को सिएरा नामक यूजर ने शेयर किया है। जो खुद को चीयरलीडर की बहन बता रही हैं। सिएरा ने वीडियो शेयर करके लिखा है- कल रात मेरी छोटी बहन की हुई। मुझे उस पर गर्व है। उसने फोन और हाथ से खूब पीटा।

Web Title: viral video: clayton valley charter high school cheerleader beats up bully girl

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे