Viral trending news: English footballer seen holding private part of opposition player twice, will be investigated | Video: दो-दो बार विपक्षी खिलाड़ी का प्राइवेट पार्ट पकड़ते दिखा इंग्लिश फुटबॉलर, होगी जांच
वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (फाइल फोटो)

Highlightsफुटबॉल एसोसिएशन ने इस मामले में कहा है कि संगठन वायरल वीडियो की जांच करेगा। वीडियो को काफी लोग सोशल मीडिया पर साझा कर प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं।

नई दिल्ली: अपने चैंपियनशिप मैच के दौरान इंग्लिश फुटबॉल क्लब प्रेस्टन के डिफेंडर डार्नेश फिशर द्वारा शेफील्ड वेडनसडे के डिफेंडर कैलम पैटरसन के प्राइवेट पार्ट को पकड़ने के मामले की द फुटबॉल असोसिएशन जांच करेगा। 

एक वीडियो सामने आया था जिसमें फिशर एक कॉर्नर में दो बार (दोनों हाथों से एक-एक बार) पैटरसन के प्राइवेट पार्ट पकड़ते दिखे। इस वीडियो को अब तक आपने नहीं देखा है तो सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देख भी रहे हैं और साझा भी कर रहे हैं। 

डेली मेल रिपोर्ट की मानें तो फुटबॉल एसोसिएशन ने इस मामले में कहा है कि संगठन वायरल वीडियो की जांच करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीडियो को वायरल होने के बाद लोगों को 1988 में न्यूकैसल और विंबलडन के बीच का वह वाकया याद आ गया, जब विनी जोन्स को पॉल गैंसिग्ने के प्राइवेट पार्ट को टच करने की तस्वीर वायरल हुई थी।

इस वीडियो को काफी लोग सोशल मीडिया पर साझा कर प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं। आइए सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख सकते हैं।

जो क्रान नाम के शख्स द्वारा ट्विटर पर साझा  5 सेकेंड के इस वीडियो को करीब 2 मिलियन लोग देख चुके हैं।

 

Web Title: Viral trending news: English footballer seen holding private part of opposition player twice, will be investigated

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे