''चप्पल वाली सेल्फी'' इतनी क्यूट कि तेजी से हो रही वायरल, अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2019 08:56 PM2019-02-05T20:56:02+5:302019-02-05T20:56:02+5:30

बच्चों की दुनिया कुछ अलग ही प्रकार की होती है। वे छोटी से छोटी चीजों के जरिए भी खुद को खुश करना अच्छे से जानते हैं। इस फोटो में भी यह बात बखूबी तरीके से नजर आ रही है।

viral picture of children clicking selfie Amitabh Bachchan trolled by fans | ''चप्पल वाली सेल्फी'' इतनी क्यूट कि तेजी से हो रही वायरल, अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

Selfie With Slipper

सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कुछ बच्चे चप्पल से सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में बच्चों की खुशी को देखकर हर कोई इस फोटो को पसंद कर रहा है और शेयर कर रहा है। इस फोटो को कई सेलेब्स भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में बोमन ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है। साथ ही अनुपम खेर ने इस फोटो को अपने ट्वीटटर अकाउंट पर शेयर किया है। लेकिन अमिताभ बच्चन इस फोटो पर कमेंट करने की वजह से ट्रोल हो गए। क्या है मामला चलिए आपको बताते हैं।

दरअसल इस फोटो को जब इंडियन फैशन फोटो ग्राफर अतुल कासबेकर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया तो इस पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दिया। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा कि इस फोटो को फोटोशॉप की मदद से बनाया गया है। इसके बाद से ही अमिताभ बच्चन ट्रोल हो गए।





 



 



 


अनुपम खेर ने यह फोटो ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की साथ ही ये कैप्शन भी लिखा... चीजें उनके लिए सर्वश्रेष्ठ हो जाती है जिन्हें पता है कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ किस तरह बनाया जा सकता है।



बच्चों की इस फोटो को बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ इस अंदाज में शेयर किया है...

Web Title: viral picture of children clicking selfie Amitabh Bachchan trolled by fans

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे