viral news: Woman seen 'dead body' on sea shore, relief on truth revealed, know the whole matter | महिला को समुद्र किनारे दिखी 'डेड बॉडी', सच सामने आने पर मिली राहत, जानें पूरा मामला
समुद्र किनारे घूम रही महिला ने डेड बॉडी स्वरूप संरचना को देख पुलिस को किया फोन (फेसबुक फोटो)

Highlightsफेसबुक पोस्ट की मानें तो सच्चाई सामने आते ही महिला की सांस चलने की गति कम हुई और उसने राहत की सांस ली। एक "Ocean Hour" नाम के फेसबुक पेज ने एक पोस्ट में कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए ये बातें लिखी है।

नई दिल्ली:सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट वायरल होते रहते हैं। कुछ पोस्ट बेहद खुशी करने वाले होते हैं, तो कुछ पोस्ट ऐसे भी होते हैं जिसे देखकर और पढ़कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 

अभी हाल में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल, एक "Ocean Hour" नाम के फेसबुक पेज ने एक पोस्ट में कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि बीते दिनों एक महिला फ्लोरिडा में समुद्र किनारे घूम रही थी। इसी दौरान समुद्र तट पर चलते हुए एक महिला ने एक डेड बॉडी को देखा। 

इस फेसबुक पेज की मानें तो इस डेड बॉडी को देखते ही महिला बुरी तरह से घबरा गई थी। महिला ने घबराकर 911 पर पुलिस को कॉल कर इस बारे में जानकारी दी। इस समय तक महिला की सांस तेज चल रही थी। वह काफी ज्यादा घबरा गई थी। लेकिन, फेसबुक पोस्ट की मानें तो सच्चाई सामने आते ही महिला की सांस चलने की गति कम हुई और उसने राहत की सांस ली। 

Posted by Ocean Hour on Monday, 16 November 2020

इस फेसबुक पेज में लिखा था कि जांच के दौरान पता चला कि वह एक शव नहीं बल्कि पुतला है। हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई कि कितने समय से यह पुतला समुद्र में तैर रहा था। 

इस पोस्ट को फेसबुक पर 16 नवंबर को साझा किया गया था। आज खबर लिखने के समय तक 3.3 हजार से अधिक लोग इसे पोस्ट को साझा कर चुके हैं।

Web Title: viral news: Woman seen 'dead body' on sea shore, relief on truth revealed, know the whole matter

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे