Video: Off duty policeman chases 2 armed robbers without dropping ice cream, video is going viral | Video: ऑफ ड्यूटी पुलिसकर्मी ने 2 सशस्त्र लुटेरों को हाथ से आइसक्रीम गिराए बिना भगाया, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsबदमाश अचानक फायरिंग करते देख आश्चर्यचकित होकर वहां से भाग गया। हैरान करने वाली बात यह है कि उस पुलिस वाले ने आइसक्रीम को गिराए बिना इस घटना को अंजाम दिया है।

नई दिल्ली: कुछ लोगों का व्यवहार काफी शांत रहता है। हम यहां इस शांत शब्द का उपयोग इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एक 46 वर्षीय पुलिस अधिकारी ने हथियार बंद दो बदमाशों को सामने देखने के बाद भी बिना घबराए और आइसक्रीम गिराए बिना दोनों पर बंदूक से फायर करके दो सशस्त्र लुटेरों को भगा दिया।  

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, वहां बैठकर आइसक्रीम खाने के दौरान ही दो लुटेरा वहां पहुंच गया है। दरअसल, पुलिस के एक पार्लर में अपने बेटे के साथ बैठकर आइसक्रीम का आनंद ले रहे थे, इसी दौरान जैकेट में हाथ देकर दो आदमी उसकी मेज के पास पहुंचे।

दोनों ने हथियार निकालकर जैसे ही पुलिसकर्मी पर तानने का प्रयास किया तो तुरंत पुलिसकर्मी ने पिस्तौल निकालकर उसपर फायर कर दिया। बदमाश अचानक फायरिंग करते देख आश्चर्यचकित होकर वहां से भाग गया। हैरान करने वाली बात यह है कि उस पुलिस वाले ने आइसक्रीम को गिराए बिना इस घटना को अंजाम दिया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर शेयर हो गई।

सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना के तुरंत बाद सयागो के पड़ोस में हुई इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने 911 को फोन किया और बताया कि दो लोगों ने उसे लूटने की कोशिश की है।

Web Title: Video: Off duty policeman chases 2 armed robbers without dropping ice cream, video is going viral

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे