Video: न्यूजीलैंड की पुलिस ने 'कर गई चुल' और 'काला चश्मा' गाने पर किया डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

By अनुराग आनंद | Published: November 20, 2020 12:34 PM2020-11-20T12:34:04+5:302020-11-20T12:38:43+5:30

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि न्यूजीलैंड की पुलिसकर्मियों ने गाने पर डांस करने के लिए पहले से ही तैयारी की है।

Video: New Zealand police dance to 'Kar Gayi Chul' and 'Kala Chashma' song, video is going viral | Video: न्यूजीलैंड की पुलिस ने 'कर गई चुल' और 'काला चश्मा' गाने पर किया डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

न्यूजीलैंड में दिवाली के मौके पर डांस करते पुलिसकर्मी (फाइल फोटो)

Highlightsसभी पुलिसकर्मी गाने पर डांस करते हुए एक समान स्टेप में डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गाना बैकग्राउंड में बज रहा है और सभी लोग गाने पर डांस कर रहे हैं।

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड की पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूजीलैंड की पुलिस की महिला व पुरुषकर्मी एक साथ भारतीय गाने कर गई चुल व काला चश्मा के बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिसकर्मियों ने यह डांस वेलिंग्टन के पुलिस कॉलेज में दिवाली समारोह पर किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वेलिंग्टन इंडियन असोसिएशन ने शेयर किया है। 

इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि न्यूजीलैंड की पुलिसकर्मियों ने गाने पर डांस करने के लिए पहले से ही तैयारी की है। यही वजह है कि सभी पुलिसकर्मी गाने पर डांस करते हुए एक समान स्टेप में डांस कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गाना बैकग्राउंड में बज रहा है और सभी लोग गाने पर डांस कर रहे हैं। पुलिसकर्मी एक समान स्टेप्स में देसी धुनों और बीट्स पर खुद को एन्जॉय करते हुए भी नजर आते हैं। वीडियो में उनके नृत्य करते समय एक शानदार जयकार सुनाई दे रही है।
 

Web Title: Video: New Zealand police dance to 'Kar Gayi Chul' and 'Kala Chashma' song, video is going viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे