दुबई के हमदान ने फ्रांसीसी स्टंटमैन विंसेंट रेफेट को किया याद, देखें वायरल वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 3, 2021 08:29 PM2021-12-03T20:29:10+5:302021-12-03T20:31:07+5:30

दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने दुबई के आसमान पर जेटमैन दुबई टीम के प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया।

VIDEO Hamdan shares Jetmen’s flight over Dubai with a message ‘In memory of Vincent Reffet’ | दुबई के हमदान ने फ्रांसीसी स्टंटमैन विंसेंट रेफेट को किया याद, देखें वायरल वीडियो

17 नवंबर, 2020 को दुबई में एक दुर्घटना में फ्रांसीसी नागरिक की मृत्यु हो गई थी। 

Highlights36 वर्षीय फ्रांसीसी स्टंटमैन विंसेंट रेफेट की प्रशिक्षण के दौरान मौत हो गई थी।अमीरात जंबो जेट पर अपनी साहसी उड़ानों से दुनिया को चौंका दिया।

दुबईः दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने दुबई के आसमान पर जेटमैन दुबई टीम के प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया। शेख हमदान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'भविष्य का रास्ता पहले ही तय हो चुका है। "विंसेंट रेफेट 1984 - 2020 की याद में।"

36 वर्षीय फ्रांसीसी स्टंटमैन विंसेंट रेफेट की प्रशिक्षण के दौरान मौत हो गई थी। खेल प्रेमियों, एडवेंचर हंटर्स के घर XDubai ने Youtube पर लिखा कि विंसेंट रेफेट की याद में। दुबई के क्रॉउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने रेफेट को दी श्रद्धांजलि...

36 वर्षीय रेफेट ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा से 27,00 फुट ऊंची छलांग लगाई थी  17 नवंबर, 2020 को दुबई में एक दुर्घटना में फ्रांसीसी नागरिक की मृत्यु हो गई थी। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत, बुर्ज खलीफा और एक अमीरात जंबो जेट पर अपनी साहसी उड़ानों से दुनिया को चौंका दिया।

विन्सेंट शेख हमदान का करीबी था। हमदान और विंसेंट ने एक साथ उड़ानें भरी थीं। शेख हमदान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हम आपको मिस करेंगे।"  स्विट्जरलैंड में पर्वत से 13 हजार फुट ऊंचाई पर हवाई जहाज से कूदने का कारनामा भी किया था।

Web Title: VIDEO Hamdan shares Jetmen’s flight over Dubai with a message ‘In memory of Vincent Reffet’

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे