Video: ड्रम में फंस गया विशालकाय सांप, घंटों छटपटाता रहा, देखें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 21, 2020 04:54 PM2020-11-21T16:54:02+5:302020-11-21T16:58:28+5:30

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पानी की ओर से तेजी से आए एक एनाकोंडा किनारे पर जाल बिछाकर रखे एक ड्रम में फंस गया और उससे निकलने के लिए घंटों छटपटाता रहा।

Video: Giant snake stuck in drum, fluttering for hours, watch viral video | Video: ड्रम में फंस गया विशालकाय सांप, घंटों छटपटाता रहा, देखें सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

वीडियो में सांप को फंसे हुए देखा जा सकता है (फाइल फोटो)

Highlightsइसमें एक कीचड़ भरी झील के किनारे लगे बांसों में एक विशालकाय सांप को एक नीले रंग के ड्रम में फंसा था।ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को जिसने भी देखा, वह आश्चर्यचकित रह गया।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पक इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक काफी बड़ा सांप एक ड्रम में फंसा हुआ है। वह सांप ड्रम से निकलने के लिए पूरा कोशिश कर रहा है, छटपटा रहा है लेकिन इसके बावजूद उसको सफलता नहीं मिली है। 

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पानी की ओर से तेजी से आए एक एनाकोंडा किनारे पर जाल बिछाकर रखे एक ड्रम में फंस गया और उससे निकलने के लिए घंटों छटपटाता रहा।

इसमें एक कीचड़ भरी झील के किनारे लगे बांसों में एक विशालकाय सांप को एक नीले रंग के ड्रम में फंसा था।

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को जिसने भी देखा, वह आश्चर्यचकित रह गया। वीडियो में दिख रहे सांप की लंबाई करीब 50 फीट से ज्यादा बताई जा रही है।

शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था- चूजा पकड़ने गए थे और पूरा पोल्ट्री फॉर्म हाथ लग गया। इस वीडियो को अब तक 12 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। 

Web Title: Video: Giant snake stuck in drum, fluttering for hours, watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे