Video: कुत्ते ने घर में घुसने से पहले डोरमेट पर ऐसे किया अपने पैरों को साफ, वीडियो हुआ वायरल

By स्वाति सिंह | Published: September 22, 2020 04:03 PM2020-09-22T16:03:16+5:302020-09-22T16:06:05+5:30

वीडियो वायरल होने के बाद इस क्लिप को हजारों लाइक्स मिले और इसे लगभग 4,000 बार इसे देखा जा चुका है। सफेद रंग का बेहद प्यारा सा कुत्ता बाहर से अंदर आने के बाद गेट पर रखे डोरमैट पर चढ़ गया और अपने पंजे को उस पर जोर से रगड़ने लगा।

Video: dog cleaned his feet on doormat before entering the house | Video: कुत्ते ने घर में घुसने से पहले डोरमेट पर ऐसे किया अपने पैरों को साफ, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद इस क्लिप को हजारों लाइक्स मिले और इसे लगभग 4,000 बार इसे देखा जा चुका है।

Highlightsएक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।एक कुत्ते का छोटा सा बच्चा घर में घुसने से पहले अपने पैर को डोरमैट पर अच्छी तरह साफ कर रहा है

नोवल कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देना शुरू कर दिया है। कही भी बाहर से घर आबे पर हाथों को सेनिटाइज करना अपनी आदतों में शामिल किया है। इसी बीच एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कुत्ते का छोटा सा बच्चा घर में घुसने से पहले अपने पैर को डोरमैट पर अच्छी तरह साफ कर रहा है, इसके बाद ही वो घर में घुसता है।

एक आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने कुत्ते के एक बच्चे का 14 सेकंड के वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो कुत्ता घर में प्रवेश करने से पहले एक डोरमैट पर अपने पंजे रगड़कर उसे साफ कर रहा है। आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "घर में लोगों के सुरक्षित प्रवेश को निश्चित करने के लिए अपने पैरों को स्क्रब करें।"

वीडियो वायरल होने के बाद इस क्लिप को हजारों लाइक्स मिले और इसे लगभग 4,000 बार इसे देखा जा चुका है। सफेद रंग का बेहद प्यारा सा कुत्ता बाहर से अंदर आने के बाद गेट पर रखे डोरमैट पर चढ़ गया और अपने पंजे को उस पर जोर से रगड़ने लगा। इसके बाद, वह घर के अंदर चला गया।

Web Title: Video: dog cleaned his feet on doormat before entering the house

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे