Video: दादी ने किया ऐसा डांस, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग, कहा-Age is just a Number

By स्वाति सिंह | Published: October 7, 2020 09:38 AM2020-10-07T09:38:51+5:302020-10-07T09:38:51+5:30

इस वायरल वीडियो में दादी के डांस के साथ-साथ उनके गेटअप को भी सराहा जा रहा है। इसमें उन्होंने पीकॉक ग्रीन कलर का लहंगे के साथ डार्क पिंक ब्लाउज और बेज कलर का दुपट्टा है।

Video: Dadi did such a dance, crazy people on social media, said - Age is just a Number | Video: दादी ने किया ऐसा डांस, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग, कहा-Age is just a Number

फेसबुक पर इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं

Highlightsवीडियो में एक दादी एआर रहमान के गाने 'दिल है छोटा सा छोटी सी आशा' पर बड़े ही सुंदर अंदाज से परफॉर्म कर रही हैं।ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया।

इन दिनों सोशल मीडिया का ट्रेंड कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। आए दिन कुछ न कुछ वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दादी एआर रहमान के गाने 'दिल है छोटा सा छोटी सी आशा' पर बड़े ही सुंदर अंदाज से परफॉर्म कर रही हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। इस वीडियो में दादी के परफॉर्म को देखकर उनकी जिंदादिली का अंदाजा लगाया जा सकता है। फेसबुक पर इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 13 हजार से ज्यादा लोगों ने दादी मां के डांस की इस वीडियो को शेयर किया है। इसके साथ ही 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट भी किया है। यूजर्स ने लिखा कि कुछ भी करने के लिए एज केवल एक नंबर है यानी कि आप किसी भी आयु में कुछ स्पेशल कर सकते हैं।

इस वायरल वीडियो में दादी के डांस के साथ-साथ उनके गेटअप को भी सराहा जा रहा है। इसमें उन्होंने पीकॉक ग्रीन कलर का लहंगे के साथ डार्क पिंक ब्लाउज और बेज कलर का दुपट्टा है। इसके साथ ही दादी ने कानों में डेंगलर और मल्टीलेयर नेकलेस भी पहना है।
 

Web Title: Video: Dadi did such a dance, crazy people on social media, said - Age is just a Number

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे