Video: नो पार्किंग जोन में खड़ी स्कूटी को मालिक के साथ क्रेन ने उठाया, नागपुर पुलिस कांट्रेक्टर कंपनी पर करेगी कार्रवाई

By आजाद खान | Published: July 24, 2022 08:55 AM2022-07-24T08:55:35+5:302022-07-24T08:58:41+5:30

इस घटना के बाद पुलिस ठेकेदार पर एक्शन लेने की योजना बना रही है। पुलिस ने यह एक्शन वीडियो के वायरल होने के बाद लेने जा रही है।

Video Crane lifted the scooty parked no parking zone with owner nagpur police planning take action against contractor company | Video: नो पार्किंग जोन में खड़ी स्कूटी को मालिक के साथ क्रेन ने उठाया, नागपुर पुलिस कांट्रेक्टर कंपनी पर करेगी कार्रवाई

Video: नो पार्किंग जोन में खड़ी स्कूटी को मालिक के साथ क्रेन ने उठाया, नागपुर पुलिस कांट्रेक्टर कंपनी पर करेगी कार्रवाई

Highlightsसोशल मीडिया पर नागपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में मालिक के साथ स्कूटी को भी क्रेन द्वारा उठाते हुए देखा जा रहा है। नो-पार्किंग जोन में स्कूटी खड़ा करने पर कार्रवाई हुई है।

नागपुर:सोशल मीडिया पर तेजी (Viral Video) से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नो-पार्किंग जोन (No Parking Zone) में खड़ी एक स्कूटी को उसके मालिक के साथ पुलिस उठा लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद स्कूटी को इस तरीके से उठाया गया है। 

वीडियो में यग देखा जा रहा है कि कैसे स्कूटी का मालिक गाड़ी पर बैठा हुआ है और क्रेन उसे उठा रही है। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया था जो अब जाकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस तरीके से स्कूटी सहित उसके मालिक को उठाने पर कांट्रेक्टर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है। 

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार, 22 जुलाई को नागपुर के अंजुमन कॉम्प्लेक्स में एक स्कूटी नो पार्किंग जोन में खड़ी थी। इस दौरान वहां एक क्रेन आई और उस स्कूटी को उठाने लगे। जारी वीडियो में यह देखा जा रहा है कि कथित तौर पर उस स्कूटी का मालिक भी गाड़ी पर बैठा हुआ है और क्रेन स्कूटी को उठा रही है। 

वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि स्कूटी पर सवार मालिक कुछ इशारे भी कर रहा है और वह कुछ कहना भी चाह रहा है। इस महज 13 सेकंड के वीडियो में केवल मालिक को स्कूटी संग उठाते हुए देखा गया है। 

पुलिस ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की बना रही है योजना

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर इस तरीके से क्रेन द्वारा उठा लिए जाने पर खूब मजे ले रहे है। इस पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे है। वहीं इस घटना के बाद खबर यह भी सामने आ रही है कि पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है। 

Web Title: Video Crane lifted the scooty parked no parking zone with owner nagpur police planning take action against contractor company

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे