Uttar Pradesh Sambhal moradabad SP suspended sub inspectorafter taking video bribe victim viral | उत्तर प्रदेशः संभल में पीड़ित से दारोगा ले रहे थे रिश्वत, वीडियो वायरल के बाद एसपी ने किया निलंबित
तैनात दारोगा कृष्ण वीर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह रिश्वत लेते हुए दिख रहे हैं। (file photo)

Highlightsदारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है। पीड़ित को मुकदमे से बचाने के नाम पर रिश्वत लेना एक सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया।

संभलः सम्भल जिले की नगर कोतवाली में तैनात दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उसे निलम्बित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने सोमवार को बताया कि इस वक्त सम्भल नगर कोतवाली में तैनात दारोगा कृष्ण वीर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह रिश्वत लेते हुए दिख रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस पर दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है। पीड़ित को मुकदमे से बचाने के नाम पर रिश्वत लेना एक सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया।

मामला रजपुरा थाना क्षेत्र का है। थाना रजपुरा में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर किशनवीर सिंह का रुपये लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है। अब रिश्वत प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी है। पुलिस अधीक्षक ने गुन्नौर के क्षेत्राधिकारी डॉ. केके सरोज को पूरे प्रकरण की जांच सौंपी है। किशनवीर सिंह इस समय कोतवाली संभल में तैनात हैं।

Web Title: Uttar Pradesh Sambhal moradabad SP suspended sub inspectorafter taking video bribe victim viral

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे