Viral Video: फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की शादी में घुसा प्रेमी, मांग में डाल दिया सिंदूर; वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 7, 2021 12:14 PM2021-12-07T12:14:54+5:302021-12-07T12:19:50+5:30

अपनी ही प्रेमिका की शादी में भंग डालने और जबरदस्ती सिंदूर डालने का वीडियो सोशल मिडिया पर हुआ वायरल। मामले की गंभीरता को देख लड़की के घर वालों ने ली पुलिस की मदद।

up gorakhpur ex lover put sindoor on girl forehead infront of groom in wedding video viral | Viral Video: फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की शादी में घुसा प्रेमी, मांग में डाल दिया सिंदूर; वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका की शादी में घुसा प्रेमी, मांग में डाल दिया सिंदूर; वीडियो हुआ वायरल

Highlightsगोरखपुर में प्रेमिका की शादी में बवाल करने और मांग में जबरदस्ती सिंदूर डालने का मामला सामने आया है। फिल्मी स्टाइल में वरमाला के दौरान सिंदूर डालने का वीडियो हुआ वायरल।मामला को शांत करने के लिए घरवालों ने किया 112 पर डायल, पुलिस को बुलाया और आरोपी युवक को समझा-बुझाकर घर भेजा।


गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में एक अजीब नजारा देखने को मिला। एक सिरफिर प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका की शादी दूसरे से होते देख वहां पहुंच कर बवाल कर दिया। शादी इसी महीने थी। शादी समारोह के बीच पहुंचे युवक ने जबरन प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाल दी। इससे वहां हड़कंप मच गया। सिरफिरे प्रेमी की इस हरकत से हर कोई हैरान रह गया। इसका वीडियो सोशल मिडिया पर भी वायरल हो गया। बाद में पुलिस की दखल के बाद मामला शांत हुआ।

क्या है पूरा मामला

यह मामला गोरखपुर के बुदहट स्थित हरपुर का है। वायरल विडियो में दुल्हन का प्रेमी वहां उससे शादी रचाने आया था। शादी के दौरान जब दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने लगे, तभी वह कथित प्रेमी वहां पहुंच गया और दुल्हन की मांग में सिंदूर डालने लगा। उसकी इस हरकत को देख दुल्हन के घरवालों ने इसका विरोध किया और प्रेमी को शादी में बाधा डालने से रोका। 

पुलिस की भी ली गई मदद

शादी में बाधा डालते देख लड़की के घर वालों ने पुलिस की मदद लेनी चाही और 112 डायल कर पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने के बाद ही मामला शांत हो सका। हालांकि मामले में पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार नहीं किया। 

अगले दिन भी प्रेमी ने किया बवाल

घर वालों के अनुसार बेटी की शादी अगले दिन सुबह हुई। वह भी तब जब प्रेमी को समझा बुझाकर उसको उसके घर वापस भेज दिया गया।

Web Title: up gorakhpur ex lover put sindoor on girl forehead infront of groom in wedding video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे