साक्षी मिश्रा के बाद अब बरेली के विधायक के हत्या की हो रही है प्लानिंग, वायरल ऑडियो से हुये कई चौंकाने वाले खुलासे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 19, 2019 11:40 AM2019-07-19T11:40:44+5:302019-07-19T11:57:10+5:30

साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा की मांग की याचिका पर सुनवाई करते हुये इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी शादी वैध करार दिया है।

UP BJP bareilly MLA rajesh mishra murder planning audio viral police investigation | साक्षी मिश्रा के बाद अब बरेली के विधायक के हत्या की हो रही है प्लानिंग, वायरल ऑडियो से हुये कई चौंकाने वाले खुलासे

साक्षी मिश्रा के बाद अब बरेली के विधायक के हत्या की हो रही है प्लानिंग, वायरल ऑडियो से हुये कई चौंकाने वाले खुलासे

Highlightsसाक्षी ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो को वायरल किया था।

बरेली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार की शादी के मामले में हर दिन कोई-न-कोई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। पहले विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश ने दावा किया कि उनको जान से मारेन की धमकी मिल रही है और अब सोशल मीडिया पर राजेश मिश्रा के हत्या की प्लानिंग वाली ऑडियो वायरल हो रही है। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि इस वायरल ऑडियो में दो व्यक्ति की फोन पर बातचीत के दौरान गौरव सिंह अरमान की ओर से विधायक भरतौल के हत्या करने का ऐलान करने की बात कर रहा है। हालांकि ये वायरल ऑडियो यूपी पुलिस के पास भी है और वो इस मामले पर जांच कर रही है। पूरा ऑडियो 5 मिनट 19 सेकेंड का है। 

बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा ने ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रहे गौरव सिंह अरमान को अपने कार्यालय से भगा दिया था। दावा किया जा रहा है कि उसके बाद ही शख्स ने पार्टी में विधायक राजेश मिश्रा से नाराज चल रहे दो कद्दावर नेताओं की मदद से विधायक को दूसरे तरीके से परेशान करने और उनकी प्रतिष्‍ठा को चोट पहुंचाने की साजिश की और ये शादी इसकी का नतीजा है। 

वायरल ऑडियो में फोन पर बातचीत में कुछ लोगों बार को खुलवाकर शराब पीने के बारे में बात कर रहे हैं। इसी वार्तालाप के दौरान गौरव कह रहा है कि वह विधायक पप्पूस (राजेश मिश्रा) भरतौल का कत्ल कर देगा क्योंकि उसे आगे चलकर बिथरी से चुनाव लड़कर विधायक बनना है। 

बातचीत में दूसरी ओर से प्रतिवाद किया गया कि सत्ता पक्ष के इतने ताकतवर विधायक का कत्ल करना क्या इतना आसान है? गौरव को पुलिस ने उमरिया-खजुरिया कांवड़ विवाद में बीते रविवार को ही जेल भेजा था। यह ऑडियो भी उसी दिन की बातचीत का है। हालांकि जांच के लिए पुलिस ने वायरल ऑडियो को सार्वजनिक नहीं की है। 

यहां पढ़े वायरल ऑडियो का पूरा क्लिप

पहला शख्स- हां भाई, राम-राम

दूसरा शख्स- हां, भाई एक चीज आई है निकल के। कल दरअसल...तोमर का फोन आया था। ये आया था कि अपनी बिल्डिंग खुलवा देना, एक काम करना है।
दूसरा व्यक्ति- क्या खुलवा देना।

पहला शख्स- बिल्डिंग- बिल्डिंग, जहां ये बैठता है। मैं चूंकि कचहरी में ही था... इसलिए हमने बिल्डिंग खुल वाई।
दूसरा शख्स- अच्छा ठीक है

पहला शख्स- बिल्डिंग में ऊपर लोगों ने बैठकर शराब पी। उसमें अद्धे पव्वे पकड़े गए। आज मैं उसके पास गया तो मैंने कहा कि तोमर यार, तुम्हारे कहने पर मैंने बिल्डिंग खुलवा दी। उस पर ये बदतमीजी। उसने कहा कि गौरव अरमान का मैं वकील हूं..तो उसके साथ असल में 100-200 आदमी आ गए थे भाई साहब।

दूसरा शख्स- हां, उसके साथ एक हजार आदमी आ गए थे...के। सात-आठ आदमी थे कुल और कौन से 100-200 आदमी आए थे।

पहला शख्स- पहले  मेरी पूरी बात तो सुन ले।
दूसरा शख्स- हां, बोल

पहला शख्स- तो मैंने कहा या कि चैंबर अगर खुला तो आपके कहने पर खुला। इसका मतलब यह तो नहीं कि आप ऊपर दरअसल लेडीज बैठी हुई हैं, वह मुसलमान आदमी है। उसकी टेबल पर सामने शराब लुढ़क रही है। वह बोला मैं तो ऊपर गया नहीं, मैं तो यहीं नीचे बैठा रहा। बोला कि उसे रिमांड पर बुलाकर बहुत समझाने की जरूरत पड़ी। वह तो पप्पू का कत्ल करने वाला था।
दूसरा शख्स- ऐ.. चल ठीक 

पहला शख्स- वह तो पप्पू( विधायक) का कत्ल करने वाला था। उसने ऐलान कर दिया है कि पप्पू का कत्ल करूंगा। विधायक जी का।
दूसरा शख्स- अच्छा।

पहला शख्स- मैंने उससे कहा कि पप्पू का कत्ल चाहे वह करे या तुम करो। लेकिन यार हमारी तो नौकरी बचाओ।
दूसरा शख्स- उससे पूछो...आज तक उसने किसी का कत्ल किया।

पहला शख्स- हां, बोला...आने वाले टाइम में वह विधायक है तोमर साहब। मैंने तो उससे बात ही नहीं की। मैं तो चला आया। मैंने कहा कि आज जो मुझसे बदतमीजी हुई, वह ठीक नहीं। मैंने तुम्हारे कहने पर बिल्डिंग अपने रिस्क पर खुलवा दी। आज के बाद बिल्डिंग खुलेगी नहीं। उसे समझाने में देर लगी। मैंने कहा कि छुट्टी पर मुझे फोन न करे।
दूसरा शख्स- कब हुई बदतमीजी आज?

पहला शख्स- मैंने कहा कि आज के बाद सेक्रेटरी साहब को फोन करना। आज के बाद यह बिल्डिंग खुलेगी नहीं, जब तक मेरा फोन नहीं जाएगा। वह बोला- समझा लो उसे। कह रहा है कि मर्डर करूंगा। मर्डर करूंगा। मैंने कहा कि उसकी...टूट गई... की। मर्डर करेगा वो, चल तो पा नहीं रहा।

पहला शख्स- आगे मैंने कहा कि वह सत्ता पक्ष का विधायक है। इतना ताकतवर आदमी है। वह अपने आप में सक्षम व्यक्ति है। अक्षम व्यक्ति नहीं है।
दूसरा शख्स- मतलब, यह पंडित जी का मर्डर करवाएगा।

पहला शख्स हां। ना, ना। गौरव कह रहा था चिल्ला-चिल्लाकर। मैं मारूंगा। चूंकि उसको तकलीफ हो रही होगी। उसकी पिटाई हुई है।
दूसरा शख्स- वह किसी का सगा हो जाएगा।

पहला शख्स- मैं कहां मानने वाला आदमी। मैंने उसे जवाब दिया। मैंने कहा कि आज के बाद मुझे फोन मत करना।
दूसरा शख्स- गाली के बाद...यह सब ऐसे ही हैं...के। तुम चैंबर मत खोलना। यह दारू पीकर सब काम कर लेते हैं।

पहला शख्स- आज... तोमर ने मुझे बुलाया। मैंने तुम्हे नहीं बताया। तुम बार-बार पूछ रहे थे कि किसका फोन है।
दूसरा शख्स- यह गौरव अरमान।

पहला शख्स- आज मैंने उसे अपने हिसाब से जलील कर दिया। मैंने कहा कि आप ...तोमर को बुलाइए।
दूसरा शख्स- यह पंडित जी के खिलाफ विधायक बनेगा। यह बात पंडित के संज्ञान में पहुंच जाएगी।

पहला शख्स- घर के दोनों भाई पंडित जी से चलकर मिलते हैं।
दूसरा शख्स- ठीक-ठीक।

(लोकमत न्यूज हिंदी इस वायरल ऑडिय की पुष्टि नहीं करता है। ये वायरल ऑडियो स्थानीय मीडिया रिपोर्ट से ली गई है।) 

हाई कोर्ट ने अजितेश और साक्षी की शादी को वैध करार दिया है

साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा की मांग की याचिका पर सुनवाई करते हुये इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी शादी वैध करार दिया है।  साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा के मामले में कोर्ट ने सख्त रुख अपनाया और सरकार को इनको सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। 

साक्षी ने लगाया था पिता पर जान से मारने की साजिश का आरोप

विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाय। 

साक्षी ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

English summary :
According to media report during the conversation of two persons in this viral audio, Gaurav Singh Arman is talking about announcing the killing of MLA Bharataul. However, this viral audio is also with the UP Police and he is investigating this matter. The full audio is 5 minutes and 19 seconds.


Web Title: UP BJP bareilly MLA rajesh mishra murder planning audio viral police investigation

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे