Highlightsपोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पोस्ट में केंद्रीय मंत्री ईरानी अपने डॉग के साथ नजर आ रही हैं।कोविड महामारी को देखते हुए मास्क भी पहना हैं।

नई दिल्लीः केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानीसोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं। 

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके साथ उनका डॉग नजर आ रहा है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अभी तक लाखों लोगों ने देखा हैं। तस्वीर को साझा करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा, "जब साडा कुत्ता, टॉमी नहीं शेरू है।"  

पोस्ट में केंद्रीय मंत्री ईरानी अपने डॉग के साथ नजर आ रही हैं। ये फोटो उनके घर की है। कोविड महामारी को देखते हुए मास्क भी पहना हैं। डॉग को प्यार से पकड़ा हुआ है। कुछ दिन पहले वाराणसी में गोल-गप्पे खा रही थीं। वह फोटो भी वायरल हुआ था। लोगों ने कमेंट भी किया था।

अपने पोस्ट के कैप्शन को फ्रेम करने के लिए, स्मृति ईरानी ने संगीतकार यशराज मुहाते के हिट 2020 वीडियो का संदर्भ दिया। जिसमें बिग बॉस के प्रतियोगी शहनाज़ गिल के वायरल डायलॉग, "मेरी कोटि नहाई? ट्वादा कुता टॉमी, सदा कुत्ता कुत्ता" का रीमिक्स दिखाया गया था। 

स्कूटर पर सवार होकर स्मृति ईरानी ने बंगाल चुनाव में पार्टी की रैली की अगुवाई की

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में विधानसभा चुनाव के वास्ते भाजपा के पक्ष में प्रचार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने स्कूटर पर सवार होकर अपनी पार्टी की एक रैली की अगुवाई की। भाजपा की राज्यव्यापी ‘परिवर्तन यात्रा’ में हिस्सा लेते हुए गरिया के समीप गंगाजोआरा में ईरानी ने भाजपा सांसद रूपा गांगुली एवं अग्निमित्रा पॉल के साथ पार्टी के रथ पर सवार होकर अभियान की शुरुआत की।

कुछ दूर जाने के बाद वह रथ से उतर गयीं और स्कूटर पर सवार हो गयीं। उन्होंने काला हेलमेट पहन रखा था और मास्क लगाए थीं। ईरानी ने कहा, ‘‘आज जब हमने रथयात्रा शुरू की तब प्रशासन ने जानबूझकर उसमें देरी करने का प्रयास किया । हम दो पहिया वाहन चलाकर जायेंगे, पैदल चलेंगे क्योंकि पश्चिम बंगाल बदलाव की ओर अग्रसर है। ’’

मंत्री के इस करतब से उत्साहित कई भाजपा कार्यकर्ता दोपहिया वाहनों पर सवार होकर चलने लगे और ‘‘जय श्री राम’’ एवं ‘‘खेला होबे’’के नारे लगाने लगे। खेला होबे का नारा सबसे पहले तृणमूल कांग्रेस ने दिया था, जो अब इस चुनावी मौसम में आम हो गया है । कपड़ा मंत्री ईरानी ने कुछ किलोमीटर तक स्कूटर पर सवार होकर रैली की अगुवाई की। वह बीच-बीच में रुककर पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों से बातचीत भी करती नजर आयीं। वह बांग्ला में धारा प्रवाह संवाद कर रही थीं।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको धन्यवाद देना चाहती हूं। हम आपका आशीर्वाद लेने के लिए बाहर निकले हैं। आप पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मौका दे चुके हैं और पश्चिम बंगाल में चुनावों के दौरान भाजपा एवं कमल को आशीर्वाद दीजिए।’’ बाद में वह फिर रथ पर सवार हो गयीं। ईरानी की इस बाइक रैली से एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पेट्रोल एवं डीजल के बढ़ते दाम के विरुद्ध सड़क पर स्कूटर की सवारी की थी।

Web Title: Union Minister Smriti Irani shared photo Instagram dog says when sadda kutta is not tommy but sheru funny caption

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे