Watch: खतरनाक अजगर ने पकड़ा डॉग को, 2 बच्चे और युवक ने मिलक ऐसे बचाई कुत्ते की जान, देखें वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: August 8, 2022 03:09 PM2022-08-08T15:09:10+5:302022-08-08T15:15:14+5:30

वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे बच्चों ने कुत्ते को मरने से बचा लिया है। बच्चों की साहस को देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए है।

two kids and man save dog from python viral video internet praises kids | Watch: खतरनाक अजगर ने पकड़ा डॉग को, 2 बच्चे और युवक ने मिलक ऐसे बचाई कुत्ते की जान, देखें वायरल वीडियो

Watch: खतरनाक अजगर ने पकड़ा डॉग को, 2 बच्चे और युवक ने मिलक ऐसे बचाई कुत्ते की जान, देखें वायरल वीडियो

Highlightsदो बच्चे और एक युवक ने मिलकर अजगर से एक कुत्ते की जान बचाई है। इसका वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें कुत्ते को मरने से लाइव बचाया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स कुत्ते की जान बचाने वालों की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दो बच्चे और एक युवक द्वारा एक कुत्ते को अजगर से बचाते हुए देखा गया है। वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे एक अजगर ने कुत्ते को पकड़ लिया था और उसकी जान लेने की कोशिश कर रहा था। ऐसे में इन लोगों ने मिलकर कुत्ते को अजगर से छुड़ाया और उसकी जान बचाई। 

यह वीडियो कहां का है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है और इन लोगों का खास तौर पर बच्चों के हौसले की तारीफ कर रहे है। 

क्या दिखा वायरल वीडियो में

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे एक कुत्ते को अजगर ने पकड़ रखा है और उसकी जान लेने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में यह भी देखा गया कि कैसे दो बच्चे और एक युवक उस कुत्ते को बचा रहे है। 

कुत्ते को बचाने के लिए युवक ने सबसे पहले चालाकी दिखाई और अजगर का मुंह पकड़ लिया। इसके बाद बच्चों ने मिलकर अजगर के बॉडी से जकड़े हुए कुत्ते को बचाने लगे। बच्चों ने अपने हाथों से अजगर के बॉडी को हटाया और कुत्ते को उसके बॉडी से मुक्त करवाया। 

लोग बच्चों की खूब कर रहे है तारीफ

वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे बच्चे अपनी जान की परवाह न करते हुए अजगर से कुत्ते को बचाया है। बच्चों ने जो सूजबूझ दिखाई है और कुत्ते को मरने से बचाया है, उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स बच्चों की खूब तारीफ कर रहे है। 

इस वीडियो को अब तक कई लोगों ने देख रखा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन्स भी दे रहे है। 
 

Web Title: two kids and man save dog from python viral video internet praises kids

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे