ट्रेंड हुआ #AnjanaMaafiWapasLo, महाराष्ट्र में सरकार और आदित्य ठाकरे से जुड़ा है पूरा विवाद

By पल्लवी कुमारी | Published: November 13, 2019 06:53 AM2019-11-13T06:53:36+5:302019-11-13T06:53:36+5:30

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए मौजूदा हालात को देखते हुए लोगों का कहना है कि अंजना ओम कश्यप ने शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे को ''राहुल गांधी'' बताया था,अब वह सच जैसा लगता है।

twitter trend anjana om kashyap Maafi Wapas Lo on aditya thakre is become shivsena rahul gandhi | ट्रेंड हुआ #AnjanaMaafiWapasLo, महाराष्ट्र में सरकार और आदित्य ठाकरे से जुड़ा है पूरा विवाद

ट्रेंड हुआ #AnjanaMaafiWapasLo, महाराष्ट्र में सरकार और आदित्य ठाकरे से जुड़ा है पूरा विवाद

Highlightsअंजना ओम कश्यप ने कहा था, '' यह शिवसेना का ''राहुल गांधी'' साबित होगा, लिखकर रख लीजिए।'' अंजना ओम कश्यप का आदित्य ठाकरे वाले बयान का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर देश की जानी-मानी एंकर अंजना ओम कश्यप माफी वापस लो ( #AnjanaMaafiWapasLo) ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्‍ता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा के ट्वीट के बाद लोगों ने ज्यादा प्रतिक्रिया दी है। ये पूरा विवाद महाराष्ट्र में चुनाव और शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे से जुड़ा हुआ है। असल में  महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले अंजना ओम कश्यप का एक बयान वायरल हो गया था। जिसमें वह आदित्य ठाकरे को  शिवसेना का ''राहुल गांधी'' बता रही थी। विवाद में आने के बाद अंजना ओम कश्यप ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बयान को लेकर सफाई भी दी है। 

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए मौजूदा हालात को देखने के बाद ये हैशटैग ट्रेंड में आया है। भारतीय जनता पार्टी के सरकार बनाने से मना करने के बाद राज्यपाल के द्वारा पहले शिवसेना और एनसीपी को मौका दिया गया लेकिन दोनों नाकाम रही। जिसके बाद राज्य में मंगलवार को राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। शिवसेना ने चुनाव तो बीजेपी के साथ गठबंधन में लड़ी लेकिन चुनाव नजीते के बाद वह 50-50 की बात करने लगी। 

जिसके बाद अब ट्विटर पर यूजर का कहना है कि भले ही उस वक्त अंजना के दिए बयान की आलोचना हुई थी लेकिन आज का वक्त देखा जाए तो आदित्य ठाकरे को लेकर दिया उनका बयान बिल्कुल सही लगता है। 

जानें कैसे वायरल हुआ था ऑफ स्क्रीन अंजना ओम कश्यप का वीडियो 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद लाइव टीवी शो पर अंजना ओम कश्यप एंकरिंग कर रही थीं और आदित्य ठाकरे का बयान चल रहा था। आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के चुनाव और गठबंधन को लेकर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। इसी बीच ऑफ स्क्रीन अंजना ओम कश्यप ने कहा, '' यह शिवसेना का ''राहुल गांधी'' साबित होगा, लिखकर रख लीजिए।'' 

ऑफ स्क्रीन अंजना ओम कश्यप को इस बात का बिल्कुल कोई अंदाजा नहीं था कि उनका माइक्रोफोन माइक ऑन है और वह जो भी बोल रही हैं उसकी आवाज लाइव टीवी पर सब सुन सकते हैं। इस बयान के क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। 

वीडियो के वायरल होने के बाद अंजना ओम कश्यप ने इसको लेकर सफाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''आदित्य ठाकरे पर दिए गए मेरे जिस बयान को गलत तरीके से फैलाया जा रहा है, वह एक निर्णय संबंधी चूक थी। मैं इसके लिए खेद व्यक्त करती हूं। मेरे इस बयान का मेरे चैनल या नेटवर्क से किसी भी तरह का संबंध नहीं है।''

Web Title: twitter trend anjana om kashyap Maafi Wapas Lo on aditya thakre is become shivsena rahul gandhi

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे