trending Viral Video: in Delhi boy collected money for Divyang begger, IPS tweet this video | Video: दिल्ली में दिव्यांग को भीख मांगते देख लड़के ने स्टंट कर इकट्ठे किए पैसे, IPS ने वीडियो ट्वीट कर ये कहा
वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (फाइल फोटो)

Highlightsस्टंट कर लड़का जितना पैसा जमा करता है, अंत में वह पैसे को जमा कर दिव्यांग को दे देते हैं।कई लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख के भावुक हो जा रहे हैं। 

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कनॉट प्लेस पर बैठकर एक दिव्यांग भीख मांग रहा है।

इसी समय वहां से एक लड़का गुजर रहा होता है। दिव्यांग को देखकर लड़का चंद सेकेंड कुछ सोचता है और फिर अपने पॉकेट से एक रूमाल को निकालकर उसके सामने रख देता है। इसके बाद वह लड़का वहां स्टंट करने लगता है।

दिव्यांग और उसके बगल में लड़के को स्टंट करते देख वहां से गुजर रहे लोग रूमाल पर पैसे रखने लगते हैं। इस तरह जितना पैसा जमा होता है अंत में लड़का उस पैसे को जमा कर दिव्यांग को दे देते हैं। इस समय वहां पास खड़े किसी शख्स ने इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया। बाद में आईपीएस अधिकारी दिपांशु काबरा ने इस वीडियो को साझा करते हुए कहा कि कोई भी किसी भी आदमी की मदद इस तरह से कर सकता है। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख के भावुक हो जा रहे हैं। 

Web Title: trending Viral Video: in Delhi boy collected money for Divyang begger, IPS tweet this video

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे